shishu-mandir

सस्ते गल्ले की दुकानों में मनमानी का आरोप, उपपा ने की कार्रवाई की मांग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा,20 अगस्त 2021— उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की पाटिया में हुई बैठक में ग्रामीण क्षेत्रों में सस्ते गल्ले की दुकानों की मनमानी गड़बड़ियों एवं अन्य मूल भूत सुविधाओं की कमी पर चिंता व्यक्त की गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

 बैठक को सम्बोधित करते हुए उपपा अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि भाजपा काँग्रेस की जन विरोधी नीतियों ने उत्तराखंड की खेती किसानी को चौपट कर दिया है, जिससे बेरोजगारी गम्भीर समस्या बन गई है। पार्टी के अनुसार इस दौरान दो दर्जन से अधिक लोग पार्टी में शामिल हुए।
  पार्टी के जन समस्याओं संवाद बैठक कार्यक्रम की अध्यक्षता उपपा के वरिष्ठ नेता हेम पाण्डे एंव संचालन ललित प्रसाद व संजय कुमार ने किया।  

 इस मौके पर ग्रामीणों ने कहा कि पिछले अनेक वर्षों से सस्ते गल्ले की दुकान से गरीबों को मिलने वाले सस्ते व निशुल्क राशन की पूर्ति विभाग के अधिकारियों की मिली भगत से बन्दर बाट की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जिलाधिकारी अल्मोड़ा ने जांच के आदेश दिए हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सरकारी राशन की ब्लैकमेल करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिये। इस दौरान राशन कार्ड से सैकड़ों लोगों के अकारण नाम हटाने पर भी रोष देखा गया।

 बैठक में मौजूद उपपा की सोमेश्वर प्रभारी किरन आर्या ने कहा कि सोमेश्वर की विधायक और राज्य सरकार में मंत्री को जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही है व सस्ता के दंभ में अपना कर्तव्य भूल चुकी है।

बैठक में करीब दो दर्जन युवा उपपा में शामिल हुए और स्थानीय स्तर पर संजय कुमार और ललित प्रसाद के नेतृत्व में 17 लोगों की संयोजन समिति बनाई गई । 
 बैठक में उपपा केंद्रीय सचिव श्रीमती आनन्दी वर्मा , नगर अध्यक्ष श्रीमती हीरा देवी, गोपाल राम, जगदीश राम, अनिल कुमार, मनोज कुमार, गिरीश लाल, राहुल कुमार, दयाल राम, जगदीश राम ,  किशन राम, बलवंत कुमार, कुंदन,ममता देवी, चम्पा देवी, शोभा समेत कई लोग उपस्थित रहे।