shishu-mandir

Almora- उत्तराखंड को माफिया मुक्त करने के लिए एकजुट हो जनता: उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी

editor1
2 Min Read
fire broke out

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने उत्तराखंड में तेज़ी से पनप रहे माफियाराज के खिलाफ एक बार फिर माफिया संस्कृति विरोधी जन विरोधी अभियान शुरू करने का फैसला लिया है। उपपा के केंद्रीय कार्यालय में आज हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि पहाड़ों पर सरकार के संरक्षण में प्रभावशाली भू माफियाओं ने उत्तराखंड को ऐशगाह में बदल दिया है प्लीजेंट वैली इसका ताजा उदाहरण है।

new-modern
gyan-vigyan

पार्टी की नगर अध्यक्ष हीरा देवी की अध्यक्षता में हुई बैठक में कहा गया कि डांडा कांडा, मजखाली, द्वारसों, नानीसार, रानीखेत एवं तमाम क्षेत्रों में भू माफियाओं के साथ राजनैतिक दलों एवं सरकार की मिली भगत को लेकर भू माफिया संस्कृति विरोधी जन अभियान चलाया जाएगा। पार्टी ने प्रदेश सरकार से डांडा कांडा, नानीसार, रानीखेत समेत तमाम क्षेत्रों में भू माफियाओं को दी गई अनुमतियों की निष्पक्ष जांच कर उन्हें जब्त करने की मांग की और कहा कि यदि इस ओर कार्यवाही नहीं हुई तो जल्द ही पूरे राज्य माफिया संस्कृति विरोधी जन अभियान, धरने प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan

बैठक में उत्तराखंड की जनता से राज्य को माफिया मुक्त करने हेतु एकजुट होने का आह्वाहन किया। बैठक में आनंदी वर्मा, नरेश चंद्र नोडियाल, हीरा देवी, विनीता सिंह, तुहिनांशु तिवारी, हेमा पांडे, मोहन सिंह, नारायण राम, अमीनुर्रहमान, जीवन चंद्र, गोपाल राम, उतारखंड छात्र संगठन की भावना पांडे, भारती पांडे आदि लोग उपस्थित रहे।