Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

शानदार कांसेप्ट वाली फिल्म है अजनबी : विक्रांत सिंह राजपूत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

aa166a267c63d22df1c6c9d3fb7ec9c4

new-modern
gyan-vigyan

मुंबई। भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म अजनबी शानदार कांसेप्ट वाली फिल्म है और इस फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ काम करना उनके लिये सौभाग्य की बात है।

निप्रम क्रिएशन के बैनर तले बन रही इमोशनल हॉरर फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से देव भूमि उत्तराखंड में चल रही है। इस फिल्म से लंबे समय के बाद बिग बॉस और नच बलिये फेम अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं।

विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा, “’अजनबी’ एक शानदार कांसेप्ट वाली फिल्म है और इसे मशहूर अभिनेता अवधेश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। फिल्म अजनबी लोगों को बहुत डराने वाली है। उन्होंने कहा बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई हॉरर फिल्मे बनी हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इस फिल्म को आप जरुर देखिये, क्योंकि बेहद खतरनाक फिल्म बन रही है। इसलिए मैं चाहूँगा- आपका प्यार और आशीर्वाद मिले। मुझे भेड़ चाल में चलना पसंद नहीं है यदि अच्छी स्क्रिप्ट और कहानी मिलेगी तो मैं काम करूँगा. और जिस तरह इन दिनों यह इंडस्ट्री कंटेंट प्रधान फिल्मों की ओर बढ़ी है,उससे मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में मैं कई फ़िल्में कर सकूँगा।”

देव सिंह ने फिल्म अजनबी को लेकर निर्देशक अवधेश मिश्रा की जमकर तारीफ की और कहा कि सिर्फ वही भोजपुरी फिल्म उद्योग को नयी दिशा दे सकते हैं, क्योंकि वे अपनी फिल्मों में सार्थकता और सकारात्मकता के साथ मनोरजन का अनूठा संगम लेकर आते हैं। ईश्वर का आशीर्वाद है कि मुझे अवधेश मिश्रा जैसे गॉड फादर मिल गये, जो मेरे अंदर अभिनय के हर रंग को तलाश कर तराशने का काम कर रहे हैं। इसलिए मेरी कोशिश हमेशा उनके विश्वास पर खड़ा उतरना होता है।अजनबी कमाल की फिल्म है, जिसमें अवधेश मिश्रा ने उन्हें लीड रोल में कास्ट किया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘अजनबी’ के निर्माता प्रनीत वर्मा और लेखक – निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं। गीत और संगीत साजन मिश्र का है।फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे,देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संतोष पहलवान, जय सिंह, हीरा यादव, बबलू खान,सुधा वर्मा,पूजा भंडारी,अवंतिका यादव,प्रथु और केके गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं