Airtel का ये plan है शानदार, कम कीमत में पाएं 28 दिन तक रोज 3GB डेटा, जानिए कैसे

editor1
4 Min Read
Screenshot-5

ज्यादातर यूजर अपनी prepaid plans को चुनते समय ऐसे offers की तलाश में रहते हैं, जो कम कीमत में ज्यादा benefits दें। कुछ यूजर अतिरिक्त लाभ के साथ high data prepaid plans के लिए जाना चाहते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ज्यादा दिन तक चलने वाले plans की तरफ जाते हैं। आज हम आपको Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के उन plans को बताने जा रहे हैं, जो ज्यादा daily data और लंबी validity पेश करते हैं। यह प्लान्स ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

Jio 601 रुपये की कीमत पर 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ 3GB / दिन का prepaid plans पेश करता है। इस प्लान में unlimited voice calls और 100 SMS / दिन मिलते हैं। Per day 3GB data के अलावा, यूजर्स को कुल 6GB अतिरिक्त डेटा भी मिलता है। यह प्लान Disney + hotstar mobile OTT platform की membership के साथ-साथ कुछ Jio apps की सदस्यता के साथ आता है।

Airtel का ऐसा ही 3GB/दिन का प्लान Jio से थोड़ा सस्ता है। टेल्को 599 रुपये के प्राइस टैग पर 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 3GB / दिन का prepaid plans पेश करता है। इस प्लान में unlimited voice calls और 100 SMS / दिन मिलते हैं इस प्लान के लाभ भी समान हैं, क्योंकि यूजर्स को Disney + hotstar mobile की वार्षिक सदस्यता तक पहुंच मिलती है, mobile addition Amazon prime video और wynk music का free trial offer करता है।

Vi 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 601 रुपये के मूल्य टैग पर 3 जीबी / दिन की योजना प्रदान करता है। इस प्लान में unlimited voice calls और 100 SMS / दिन मिलते हैं। Daily 3GB data के अलावा, यूजर्स को कुल 16GB अतिरिक्त data भी मिलता है। यह प्लान Disney+ Hotstar मोबाइल OTT platform के वार्षिक subscription के साथ आता है।

Jio, Airtel और Vi के 84 दिन validity वाले पैक्स

Jio दो 2GB / दिन की लंबी अवधि की योजना भी प्रदान करता है। टेल्को 719 रुपये में एक प्लान पेश करता है जो unlimited voice calls के साथ प्रतिदिन 2GB data और 84 दिनों के लिए 100 SMS / दिन प्रदान करता है। यह प्लान Jio ऐप्लीकेशन्स तक पहुंच के साथ आता है। दूसरी ओर, टेल्को की 1,066 रुपये का प्लान समान लाभ प्रदान करती है, लेकिन यह Disney + hotstar OTT platform तक पहुंच के साथ आती है और अतिरिक्त 5GB data प्रदान करता है।

Airtel का 2GB / दिन का long term prepaid plan है। टेल्को 839 रुपये के price tag पर 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा प्रदान करता है। Prepaid plan में unlimited voice calls और 100 SMS / दिन के साथ-साथ mobile addition Amazon prime videos के free trial की सुविधा भी है।

Airtel की तरह, VI भी 84 दिनों की वैधता के साथ एक prepaid plan प्रदान करता है जो दैनिक data पैक नहीं है। VI 459 रुपये के price tag पर एक prepaid plan पेश करता है जो 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए 6GB का cumulative data प्रदान करता है, साथ ही unlimited voice calls और 100 SMS / दिन offer करता है।

Joinsub_watsapp