यूपीएससी क्लियर करने के बाद बेटा पहुंचा पिता के ऑफिस और बोला अधिकारी आने पर खड़ा होना पड़ता है,कुछ इस तरह पिता को किया इमोशनल

Smriti Nigam
2 Min Read

इंस्टाग्राम पर इस समय एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बेटे ने अपने पिता के ऑफिस जाकर उन्हें इमोशनल कर दिया। क्षितिज गुरभेले ने UPSC 2023 में 441वें रैंक पाकर देश का सबसे कठिन एग्जाम पास किया है।

new-modern

यूपीएससी का रिजल्ट आते ही बेटा सबसे पहले अपने पिता के ऑफिस पहुंचा जहां पर उसके पिता अपने साथियों के साथ लंच ब्रेक पर लंच कर रहे थे। पिता को देखते ही वह मजाकिया अंदाज में बोला – कोई बड़ा पदाधिकारी आए तो उठना चाहिए न!

बाप-बेटे का ये पल बहुत खास था। पिता ने जैसे ही यह सुना कि बेटे ने UPSC निकाल लिया है। वे दोनों गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे।

यह देखकर ऑफिस के बाकी लोग भी इमोशनल हो गए और फिर क्षितिज को बधाइयां देने लगे क्षितिज गुरभेले ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “इस तरह मैंने अपने पिता को UPSC CSE 2023 का परिणाम दिया, जो अपने कार्यालय में सहकर्मियों के साथ दोपहर का भोजन कर रहे थे. इस खास पल के लिए 2 साल की कड़ी मेहनत की। हमेशा आभारी रहूंगा” मम्मी, पापा और दीदी इस यात्रा में मेरा साथ देने के लिए।”

आपको पता दे कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसको अब तक 50 मिलियन से ज्यादा लोग देख भी चुके हैं। लोग इस पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और इस रील को शेयर भी कर रहे हैं।

यूपीएससी देश का सबसे कठिन एग्जाम है। इसको पास करने के लिए हर साल लाखों लोग कोशिश करते हैं लेकिन उनमें से कुछ लोग होते हैं जो इसको पास कर पाते हैं। इसमें से एक क्षितिज गुरभेले हैं।