shishu-mandir

तो अल्मोड़ा में एबीवीपी में नहीं है सबकुछ ठीक, एक समूह ने दीपक उप्रेती को घोषित किया एसएसजे का प्रत्याशी तो दूसरे ग्रुप ने आशीष जोशी का नाम भेजा प्रदेश इकाई को

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
belwal1
photo-समर्थकों के साथ दीपक उप्रेती
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan
belwal 2
photo-समर्थकों के साथ दीपक उप्रेती

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर में इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बीच कहीं एकजुटता के बीच छिटकने तो नहीं लगे हैं। ताजा घटनाक्रम इसी ओर गवाही दे रहा है। बुधवार को परिषद के कुमांऊ संयोजक मनीष बिष्ट ने छात्रसंघ के अध्यक्ष पद के लिए दीपक उप्रेती को प्रत्याशी घोषित किया। छात्रों के हूजूम के बीच उन्होंने कहा कि संगठन इस बार भी बढ़े बहुमत से चुनाव जीतेगा। कार्यक्रम के कुछ ही देर बार छात्रसंघ अध्यक्ष राजन चन्द्र जोशी के हवाले से सूचना आई की छात्र संघ चुनावों में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हेतु आशीष जोशी का नाम प्रदेश इकाई को भेजा गया है। एक ही मुख्यालय में एक ही संगठन के दो विरोधाभाषी बयानों के बीच संगठन के समर्थक छात्रों के बीच असमंजस की स्थिति बन गई है।
चौघानपाटा के एक होटल में हुई बैठक में दर्जनों समर्थकों के बीच दीपक उप्रेती को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाने की घोषणा हुई। कहा गया कि भारी मतों संगठन का प्रत्याशी चुनाव जीतेगा।खुद दीपक उप्रेती ने भी संगठन का आभार जताते हुए छात्र हितों के लिए सदैव प्रयत्नशील रहने की बात कही।
संचालन वरुण कपकोटी ने किया। इस दौरान कुमांऊ सह संयोजक मनीष बिष्ट,नगर अध्यक्ष विशाल शर्मा,मुकेश बनकोटी, गौरव कर्नाटक,विभाग संयोजिका निशा बिष्ट,मीडिया प्रमूख धीरेन्द्र बेलवाल,सचिन बनकोटी
सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

saraswati-bal-vidya-niketan
belwal
photo-दीपक उप्रेती की ओर से जारी कार्यक्रम सूचना

इधर छात्रसंघ अध्यक्ष राजन जोशी ने कहा कि बुधवार को छात्रसंघ भवन में संगठन की एक बैठक हुई और नेतृत्व के निर्णय के मुताबिक अध्यक्ष पद के लिए आशीष जोशी का नाम प्रांतीय नेतृत्व को भेजा गया है। उन्होंने कहा कि सर्वसम्मति से आशीष जोशी का नाम अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के लिए भेजा गया है।बताया कि कॉलेज इकाई और नगर इकाई ने सर्वसम्मति से आशीष के नाम को विचार के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि सितंबर पहले सप्ताह तक प्रांतीय कार्यकारिणी ने सभी उम्मीदवारों की घोषणा करने की बात कही है। बैठक का संचालन वरुण कपकोटी ने किया। इस मौके पर निर्मल तड़ागी,आशीष जोशी,परिसर अध्यक्ष नवीन नैनवाल,कमल नेगी,शैलेन्द्र पंवार सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

rajan joshi
photo-एबीवीपी की ओर से जारी दूसरी सूचना
rajan1
photo-बैठक् में मौजूद छात्रसंघ अध्यक्ष राजन जोशी व अन्य