News-web

अभिषेक बच्चन को अपना पिता मानने से इंकार कर दिया आराध्या ने , इस बात का खुद किया खुलासा

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बेटा होने के बावजूद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की है। दोनों की एक बेटी आराध्या है। अभिषेक अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कम और पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अब बीते लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं कि बच्चन परिवार में अनबन चल रही है और ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक होने वाला है।

जिस वजह से ऐश्वर्या अपनी मां के घर रह रही हैं। वहीं अब आराध्या ने अभिषेक बच्चन के बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। बता दें कि अब आराध्या बच्चन ने अभिषेक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वो मीडिया में काफी चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में खबरें सामने आई है कि आराध्या अभिषेक को अपना पिता नहीं मानती है जिसकी वजह से अब हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से आराध्या ने इतनी बड़ी बात कह दी है।

हर कोई कह रहा है कि अभिषेक और ऐश अपनी बेटी को इतना लाड करते हैं और उनकी परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ते। वहीं अभिषेक बच्चन ने कहा है की वो अपनी बेटी आराध्या को सिर्फ बेटी नहीं मानते है।अब इस बात से अभिषेक बच्चन और आराध्या इस समय मीडिया में चर्चा में बने हुए है क्योंकि हाल ही में दोनों ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिस वजह से अब हर कोई जानना चाहता है कि अभिषेक बच्चन ने ऐसा किस वजह से कहा है कि वो अपनी बेटी को सिर्फ बेटी नहीं मानते है वही उनकी बेटी आराध्या भी उन्हें पिता नहीं मानती है।

आपको बता दे कि दोनों ने ऐसा इस वजह से कहा है की दोनों एक दूसरे को दोस्त भी मानते है क्योंकि अभिषेक का मानना है की उनकी बेटी जब भी किसी मुसीबत में हो तो वो सबसे पहले अपने पिता को याद करे इस वजह से वो चाहते है कि उनकी बेटी उनको दोस्त माने वही वो उनको पिता की तरह भी प्यार करे।