Now former PCC spokesperson Am of AAP

अल्मोड़ा/हल्द्वानी,21जून2020- कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अमित जोशी ने आम आदमी पार्टी (Aap)का दामन थाम लिया है.

हल्द्वानी में हुए एक कार्यक्रम में अमित ने आप (Aap)पार्टी की सदस्यता ली.वह कांग्रेस प्रोफेसनल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके है.

IMG 20200621 203212

कुछ समय पूर्व यानि प्रदेश में हुए निकाय चुनावों के बाद उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कहा था.

कांग्रेस छोड़ने के बाद उन्होंने लंबा इंतजार किया और अब आप (Aap)की सदस्यता ले ली है.

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने 2022 के चुनाव से पहले अभी से अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है लिहाजा पार्टी को मजबूत करने के लिए नेताओं को जोड़ना शुरु कर दिया है .

कांग्रेस में आईटी प्रोफेशनल प्रकोष्ठ की स्थापना करने वाले अमित जोशी को आज आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिला कर इसकी शुरुआत कुमांऊ के प्रवेश द्वार से की.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, एसएस कलेर ने अमित जोशी को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई.

साथ ही यह भी कहा कि आने वाले 2022 के लोकसभा चुनाव में अब भाजपा और कांग्रेस दोनों से जनता का मोहभंग हो गया है और उत्तराखंड के विकास के लिए अब जनता तीसरा विकल्प तलाश रही है.

और आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता के लिए उम्मीद की किरण है । वही आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, एसएस कलेर ने कहा कि अगले 1 महीने के अंदर उत्तराखंड से कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े चेहरे आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वाले है.

उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में 70 की 70 सीटों पर अपने प्रत्याशी मजबूती के साथ उतारने जा रहे है और इन चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सबसे बड़ी पार्टी बन कर आएगी.

इधर आप के अल्मोड़ा मीडिया प्रभारी भुवन चन्द्र ने भी इसकी पुष्टि की और कहा कि संगठन में उर्जावान लोगों का जुड़ना पार्टी की मजबूती के लिए शुभ संकेत हैं.

उन्होंने कहा कि पार्टी को अमित जोशी के जुड़ने से मजबूती मिलेगी और सभी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है.

ताजा अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस यूट्यूब लिंक को क्लिक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw