shishu-mandir

‘आप’ का 2022 का चुनाव लड़ने का मकसद बुनियादी समस्याएं हल करना

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

AAP aims to solve basic problems by contesting 2022 election, चुनाव

Screenshot-5


पिथौरागढ़ सहयोगी, 20 अगस्त 2020 आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वर्ष 2022 में उत्तराखंड की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

new-modern
gyan-vigyan

केजरीवाल की घोषणा के अनुरूप स्थितियों को अमलीजामा पहनाने के उद्देश्य से गुरुवार को आम आदमी पार्टी के जिले पदाधिकारियों ने नगर के एक होटल में प्रेसवार्ता आयोजित की।

saraswati-bal-vidya-niketan

कहा कि अब उत्तराखंड को पहली बार विजन और मिशन मिल गया है और पार्टी का वर्ष 2022 का चुनाव लड़ने का एकमात्र मकसद उत्तराखंड में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार जैसे बुनियादी मुद्दों को हल करना है।

वार्ता में पार्टी नेता चंद्रप्रकाश पुनेड़ा, सुशील खत्री और गोविंद सिंह बिष्ट ने कहा कि दिल्ली विधानसभा के पिछले चुनावों में भी उत्तराखंड के लोगों ने आम आदमी पार्टी का भरपूर समर्थन किया।

पहाड़ से जुड़े इन लोगों ने उत्तराखंड में भी पार्टी के चुनाव लड़ने का व्यापक समर्थन किया है, ताकि दयनीय स्वास्थ्य व्यवस्था, लचर शिक्षा व बेरोजगारी जैसे गंभीर मुद्दों व आपदा की मार झेलने वाले उत्तराखंड को विकास के रास्ते पर ले जाया जा सके।

कहा कि इन्हीं उद्देश्यों को ध्यान में रखकर पार्टी नेता केजरीवाल ने उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। इस चुनाव को लड़ने का एकमात्र मकसद उत्तराखंड की बुनियादी समस्याओं का समाधान करना है।

आम आदमी पार्टी अब इन उद्देश्यों को पूरा करने के लिए मजबूती के साथ काम करेगी और जनता के सवालों को लेकर लगातार काम करेगी।

प्रेसवार्ता में महिला विंग की प्रभारी सरोज देउपा, एडवोकेट आलोक चौधरी, राकेश वर्मा, सुरेश चंद्र जोशी आदि मौजूद थे।