News-web

आमिर खान ने बोला हां,25 साल बाद फिर से बनेगा आमिर खान की फिल्म सरफरोश का सीक्वल

Published on:

Aamir Khan on Sarfarosh 2: जल्दी आमिर खान पुराने अंदाज में दिखाई देंगे। ऐसे इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उनकी फिल्म सरफरोश का सीक्वल आने वाला है। सरफरोश की 25वीं वर्षगांठ पर आमिर खान ने यह गुड न्यूज़ सुनाई है।

आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की फिल्म सरफरोश को 25 साल हो गए हैं। तब इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी अब 25वीं सालगिरह पर मेर्क्स ने इसको लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। बताया जा रहा है की सरफरोश का अब पार्ट 2 बनने वाला है जिसको लेकर अब हर जगह चर्चा तेज हो गई है। आमिर खान ने इसे हरी झंडी भी दिखा दी है।

फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग पर सरफरोश 2 को लेकर संकेत दिए गए। बताया जा रहा है कि सभी के लिए यह पल बेहद खास था। शुक्रवार को सरफरोश की स्क्रीनिंग में टीम के सदस्य और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां दिखाई दी। खुद आमिर खान और सोनाली बेंद्रे ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस इवेंट के दौरान ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक खास घोषणा की।

सरफरोश 2 के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे। इसलिए जॉन मैथ्यू (डायरेक्टर) आपको यहां काम करना होगा।” इसके अलावा, उन्होंने कहा “‘सरफरोश 2’ बननी चाहिए मुझे भी ऐसा लगता है।”

सरफरोश 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई थी। जहां आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौर के रूप में काम किया था। फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था। फिल्म में उनके साथ सीमा के रोल में सोनाली बेंद्रे थीं। फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू ने किया था।