उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- आप कार्यकर्ताओं ने कृषि कानूनों को वापसी पर सरकार के फैसले का किया स्वागत

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोडा। विगत एक साल से भी अधिक समय तक किसानों के आंदोलन करने के बाद अंततः केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैलसा किया है। खुद प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार गुरु पर्व के अवसर पर यह घोषणा की है। प्रधानमंत्री के इस फैसले के बाद से ही इसको लेकर किसान जश्न मना रहे है वहीं आज अल्मोड़ा में भी आम आदमी पार्टी के द्वारा फैसले का स्वागत किया गया।

nitin communication

आज आम आदमी पार्टी अल्मोड़ा ने अपने अल्मोड़ा पार्टी कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में सरकार द्वारा तीनों कृषि कानून वापस लेने के फैसले का स्वागत किया गया। आप कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर आंदोलन कर रहे देश के किसानों को बधाई दी गई और इस उपलक्ष में पार्टी कार्यालय में मिठाई भी बांटी गई

udiyar restaurent
govt ad

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया गया कि आगे भी किसानों की इस लड़ाई में आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से किसानों के साथ खड़ी रहेगी। अपने बयान में रोहित सिंह ने कहा कि- किसानों को सतर्क रहना होगा,सजग रहना होगा. क्योंकि चुनावी माहौल है और कृषि कानून वापस लेना सरकार का किसानों को गुमराह करने का तरीका भी हो सकता है।

इस दौरान आनंद सिंह बिष्ट जिला उपाध्यक्ष, नीरज सिंह प्रदेश महासचिव, युवा मोर्चा सोहित भट्ट, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा संदीप नयाल, जिला सचिव युवा मोर्चा सागर बोरा ,विधानसभा उपाध्यक्ष युवा मोर्चा दिनेश कुमार, विधानसभा उपाध्यक्ष युवा मोर्चा शंकर नाथ गोस्वामी, विधानसभा उपसचिव देवेश बोरा आदि मौजूद थे।

Related posts

शिव मंदिर नर्मदेश्वर का स्थापना दिवस 11 फरवरी को

Uttarakhand- थरकोट झील निर्माण की धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी

Newsdesk Uttranews

Almora— मिनिस्ट्रीयल कर्मियों ने काला फीता बांधकर जताया विरोध

Newsdesk Uttranews