रानीखेत में बोले कोठियाल:: सत्ता में आए तो रोजगार और पलायन के लिए बनेगा अलग मंत्रालय

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

रानीखेत, 27 सितंबर 2021- आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा आज के पर्यटक नगरी रानीखेत पहुंची।

holy-ange-school


इस मौके पर कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल के रानीखेत पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।
इस दौरान कोठियाल ने नगर के गांधी पार्क में जनसभा को संबोधित किया।

ezgif-1-436a9efdef

साथ ही प्रदेश में सत्ता में आने पर हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन को दोहराया। उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनी तो प्रदेश में रोजगार व पलायन को लेकर अलग मंत्रालय बनाया जाएगा।

कार्यक्रम के तहत रानीखेत पहुंचे कोठियाल ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि आम आदमी पार्टी रोजगार बिजली सड़क सहित अन्य बुनियादी मुद्दों को लेकर जनता के बीच में है और जनता की ओर से इस उम्मीद को भरपूर समर्थन मिल रहा है पार्टी की रैली जहां जहां भी हो रही है वहां बड़ी संख्या में जनता का भरपूर समर्थन मिलना यह साबित करता है कि जनता को कोरे आश्वासन नहीं बल्कि धरातल पर कार्य चाहिए।

उन्होंने कहा आप पार्टी ने पहले प्रदेश में बिजली गारंटी के वादे पर कार्य किया जिसको लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उसके बाद पार्टी अब रोजगार सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं को लेकर जनता के बीच जाकर उनसे वार्ता कर बातें साझा कर रहीं हैं। उसके बाद जो भी राय निकलेगी उसे पार्टी अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर उस पर अमल करेगी। साथ ही कहा कि पार्टी यदि सत्ता में आई तो हम रोजगार व पलायन को लेकर एक अलग मंत्रालय बनायेंगे। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी कोरे आश्वासन नहीं करती बल्कि अपने वादे पर अमल भी करती है। प्रदेश के सभी 70 सीटों पर चुनाव लडने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश के हर कोने का विकास चाहती है।

इसे लेकर पार्टी प्रदेश के सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिस हेतु पार्टी को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। प्रदेश में पूर्ण बहुमत कि सरकार न बन पाने या गठबंधन सरकार बनने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो राजनैतिक दल मुख्य है, उनके साथ गठबंधन संभव नहीं है।पार्टी इनसे दूरी बनाए रखेगी तथा ऐसी स्थिति आने पर निर्दलियों के साथ बात करना पसंद करेंगी।

इससे पूर्व सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल के रानीखेत पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया तथा नगर में रैली निकाली। जिसमें कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी पक्ष में नारेबाजी की गई इस दौरान नगर के गांधी पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए कर्नल कोठियाल ने पार्टी के वादों को फोकस किया तथा भाजपा व कांग्रेस को प्रदेश का विकास अवरुद्ध करने के लिए जिम्मेदार ठहराया।


इस मौके पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कुमाऊं भूपेश उपाध्याय, प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी, कुमाऊं प्रभारी यूथ जीतू फुलारा, जिलाध्यक्ष अल्मोड़ा राजीव लोचन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अतुल जोशी, जगदीश जोशी, संगठन मंत्री रानीखेत संजय जोशी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Joinsub_watsapp