उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- आचार संहिता के उल्लंघन पर होगी कड़ी कार्यवाही : डीएम

पिथौरागढ़। भारत निर्वाचन आयोग के बीती 8 जनवरी को विधानसभा चुनाव की घोषणा करने के दिन से आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई है। इस तिथि से आगामी 15 जनवरी तक समस्त धरने, प्रदर्शनों व जुलूस पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। यह बात जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ आशीष चौहान ने कही।

उन्होंने बताया कि 15 जनवरी के पश्चात चुनाव आयोग के नये दिशा निर्देशों के अनुसार धरने, प्रदर्शन व जुलूस निकालने के लिए पहले संबंधित उपजिलाधिकारियों से अनुमति लेनी होगी। जुलूस में भाग लेने वाले व्यक्तियों की संख्या, जुलूस के मार्ग का पूर्ण विवरण तथा जुलूस निकालने और समाप्ति का समय आदि की भी पूरी जानकारी संबंधित उप जिलाधिकारी से प्राप्त करनी अनिवार्य होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी डा. चौहान ने बताया कि बिना पूर्व अनुमति के धरना, प्रदर्शन, जुलूस निकालने और आदर्श आचार संहिता के नियमों के उल्लंघन पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

nitin communication

Related posts

corona update— अल्मोड़ा में फिर फूटा कोरोना बम, 15 साल की किशोरी समेत 10 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, पढ़ें पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) आपदा प्रबंधन का दिया प्रशिक्षण

Newsdesk Uttranews

स्वास्थ्य विभाग अल्मोड़ा की ओर से टीबी (TB) मुक्त भारत टीबी मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत सोमेश्वर (Someshwar) तहसील में प्रचार प्रसार व जागरूकता अभियान चलाया। सोमेश्वर, 04 मार्च 2021- स्वास्थ्य विभाग अल्मोड़ा की ओर से टीबी (TB) मुक्त भारत टीबी मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत सोमेश्वर (Someshwar) तहसील में प्रचार प्रसार व जागरूकता अभियान

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!