Join WhatsApp

News-web

यहां दोस्तों के साथ पार्टी करने आए युवक की डूबने से हुई मौत, जानिए क्या हुआ था

नैनीताल के समीप ज्योलीकोट क्षेत्र के गधेरे में डूबने से युवक की मौत हो गई है। भाई की शिकायत पर पुलिस की ओर से सुबह ही गुमशुदगी दर्ज की गई थी। युवक के दोस्तों से पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक का शव ढकियाताल से निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल-हल्द्वानी रोड में ज्योलीकोट पेट्रोल पंप के समीप गधेरे में ढकियाताल (हिडनफ ॉल) में मंगलवार को रुद्रपुर से पांच युवक पार्टी करने नैनीताल पहुंचे थे। पार्टी के बाद देर शाम युवक पार्टी करके वापस चले गए लेकिन मोहित आर्य (23) अपने घर वापस नहीं पहुंचा। परिजनों आसपास पूछताछ की जिससे पता चला कि युवक ज्योलीकोट क्षेत्र में अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था बुधवार की सुबह जब भाई की कोई सूचना नहीं मिल पाई तब युवक के भाई प्रतीक ने ज्योलीकोट चौकी पहुंचा जब पुलिस ने युवक के साथ घूमने आए अन्य चार युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह मंगलवार को घूमने हिडन फ ॉल ढकियाताल गए थे।

जहां मोहित पानी में लापता हो गया। वह डर गए थे इसलिए किसी को बिना बताए वहां से घर चले गए। युवकों की ओर से जानकारी देने के बाद पुलिस व एसडीआरफ की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद टीम ने सर्च अभियान चलाया। अभियान के बाद युवक का शव ढकियाताल से बरामद किया गया। तल्लीताल के थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि रूद्रपुर निवासी 23 वर्षीय मोहित आर्य की शिनाख्त कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।