News-web

रील बनाने के चक्कर में झील में कूदा युवक, फिर नहीं आया वापस, घंटों बाद बरामद हुआ शव

आजकल युवाओं में ही नही बल्कि बच्चों और बुजुर्गों में रील बनाना अब शौक नहीं एक नशा सा बन गया है और यह नशा कभी-कभी किसी को भी मौत के मुंह में धकेल देता है। इन दिनों इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहें है।

झारखंड के साहिबगंज जिले में ऐसी एक घटना हुई है। यहां रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने गहरे पानी में छलांग लगाई जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई।इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार घटना जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित करम पहाड़ के पास एक पत्थर खदान कि है। यहां पर एक पानी का तालाब सा बना हुआ है। सोमवार, 20 मई को तौसीफ नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां नहाने आया हुआ तह। तभी उसने लगभग 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी। लेकिन पानी में गिरने के बाद वो जिंदा बाहर नहीं आया। तालाब गहरा होने के कारण वह डूब गया।

शाम साढ़े 5 बजे इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी अनिश पांडे को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू की। कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने मंगलवार, 21 मई को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है।