News-web

दोस्त के घर से वापस लौट रही नाबालिग के साथ जानने वाले युवक ने दुष्कर्म, इस तरह हुए मामले का खुलासा

दोस्त के घर से लौटकर आ रही नाबालिग से उसके जानने वाले युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, और फिर सहेली के घर छोड़ दिया। यह मामला हलद्वानी का है। नाबालिग आठ के दिन बाद अपनी दीदी को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।कोतवाली क्षेत्र निवासी पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि आठ दिन पूर्व उसकी बहन देवलचौड़ क्षेत्र में रहने वाली अपनी दोस्त के घर गई थी। जब वह वहां से लौट रही थी तो रास्ते में सूरज नाम का युवक मिला, जो पीड़िता के जानने वाला था।

आरोप है कि सूरज उसे झूठ बोलकर अपने घर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसे जान की धमकी दी और यह बात किसी को न कहने की बात कही। जिसके बाद वह पीड़िता को टेंपो से उसकी सहेली के घर छोड़ आया। जहां से पीड़िता अपने घर पहुंची, लेकिन डर की वजह से यह बात किसी को नहीं बताई।आठ दिन बाद पीड़िता ने आपबीती अपनी दीदी को बताई। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।