हल्द्वानी के होटल में युवक युवती कर रहे थे ऐसी हरकत फिर यह मामला पहुंचा थाने

Smriti Nigam
2 Min Read

हल्द्वानी: विशेष समुदाय के युवक को होटल में युवती के साथ पुलिस और हिंदूवादी संगठन के लोगों ने पकड़ लिया है।फिलहाल पूरे मामले में पुलिस युवक और युवती से पूछताछ कर रही है। यह मामला लाल कुआं कोतवाली क्षेत्र का है जहां रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल में मुस्लिम समुदाय के युवक और एक युवती के आने की सूचना पर हिंदूवादी संगठनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और युवा का युवती को थाने ले जाकर पूछताछ शुरू की।

कहा जा रहा है कि युवक का असली नाम सैफ अली है जो उधम सिंह नगर का रहने वाला है। होटल के कमरे को बुक करने के बाद उसी ने अपने आईडी प्रूफ सुखविंदर कौर के नाम पर दी थी। होटल कमरे में अलग समुदाय की युवक का युवती की ठहरने की सूचना हिंदूवादी संगठनों ने दी थी जिसके बाद हिंदूवादी संगठन भी थाने में पहुंचे थे। कहा जा रहा है कि युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर युवती को लेकर आया था। युवती हिंदू है और दिनेशपुर थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस युवक युवती के परिजनों को सूचना दे चुके हैं और उनसे पूछताछ भी की जा रही है।

मौके पर पहुंचे हिंदूवादी संगठन नेता कमल मुनि ने कहा कि जिस तरह से विशेष समुदाय का युवक अपना नाम बदलकर हिंदू युवती को लेकर होटल में पहुंचता है. युवक द्वारा आईडी प्रूफ से छेड़छाड़ कर होटल में दिखाया गया है ऐसे युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।
इस पूरे मामले में लालकुआं कोतवाली प्रभारी दिनेश फर्त्याल का कहना है कि युवक और युवती बालिग परिजनों को बुलाया गया है होटल द्वारा आईडी प्रूफ को जांच पड़ताल नहीं की गई ऐसे में होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sticky AdSense Example

Sticky AdSense Example

Content goes here. Scroll down to see the sticky ad in action.

More content...