Join WhatsApp

News-web

बैंक में महिला ने पैसे जमा करने की ली पर्ची फिर राशि मे भरी ऐसी चीज की देखकर चकरा गए बैंक मैनेजर भी

Published on:

इंस्टाग्राम अकाउंट @smartprem19 पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक बैंक की जमा पर्ची दिखाई गई है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जमा पर्ची (Woman write rashi in bank deposit slip) है. डेट 18 जून 2024 है। जिस महिला ने इस पर्ची को भरा, उसने गलत भर दिया।

बैंक का काम लोगों को कई बार काफी कठिन लगता है जो लोग कम पढ़े लिखे होते हैं। उन्हें अक्सर बैंक के फॉर्म भरने नहीं आते हैं और उनकी मदद के लिए बैंक कर्मी भी वहां होते हैं लेकिन अनजाने में फिर भी लोग ऐसी गलती करते हैं जो काफी अजीबोगरीब भी होती है।

हाल ही में बैंक की एक जमा पर्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे एक महिला ने गलत भरकर गलती कर दी है जिसे पढ़ने के बाद आपका दिमाग चकरा जाएगा। मुमकिन है कि सिर्फ वीडियो बनाकर वायरल होने के उद्देश्य से किसी ने खुद ही पर्ची को गलत भर दिया हो।

इंस्टाग्राम अकाउंट @smartprem19 पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक बैंक की जमा पर्ची दिखाई गई है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जमा पर्ची है. डेट 18 जून 2024 है।
पर्ची (SBI funny pay in slip video) पर नाम लिखा है संगीता, जिससे समझ आ रहा है कि ये किसी महिला की हो सकती है। पर्ची पर अकाउंट नंबर भी लिखा है. अब अगर ये फेक पर्ची होगी तो अकाउंट भी फेक ही होगा।

बैंक की पर्ची भर दी गलत

इसमें नीचे 2000 लिखा है पर ध्यान देने वाली बात यह है कि राशि वाले कॉलम में जहां रुपए लिखते थे वहां पर महिला ने राशि तुला लिख दी है। यह देखकर वाकई आपको हंसी आ जाएगी। इसके बाद महिला ने पर्ची बैंक कर्मी को दी जिसके बाद उसका रिएक्शन भी काफी अलग था। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- बैंक वाले सदमे में हैं!

वीडियो रहो रहा है वायरल

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा- संगीता नाम से कुंभ राशि बनती है। वहीं एक ने कहा रशि गलत है। कई लोगों ने इस बात का जिक्र किया कि राशि गलत है। बहुत से लोगों ने हंसने वाले मीम्स बनाए।