Join WhatsApp

News-web

1998 में अचानक से गायब हुआ शख्स मिला ऐसी जगह जहां नहीं थी उम्मीद, जाने क्या है पूरा मामला

Updated on:

Viral Videos: कभी कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो लोगों को काफी हैरान और परेशान भी कर देती हैं। ऐसी एक घटना आजकल वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अल्जीरिया में कई वर्षों पहले एक लड़का अचानक लापता हो गया था और लोग उसके बारे में अब भूल भी चुके थे लेकिन वर्षों बाद वह एक ऐसी जगह पर मिला जिसके बारे में किसी ने अनुमान भी नहीं लगाया था। इस लड़के का नाम उमर बिन ओमरान बताया जा रहा है। वह साल 1998 में गायब हो गया था जब वह केवल 17 साल का था।

बताया जा रहा है कि कुछ वक्त तक लोग उसे तलाशते रहे और पुलिस अधिकारियों ने भी उसे काफी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला जिसके बाद उसे लोगों ने ढूंढना बंद कर दिया। लेकिन उसकी मां को उम्मीद थी कि उसका पुत्र जरूर आएगा। पर दुर्भाग्य से साल 2013 में उसकी भी मृत्यु हो गई अब परिवार का कोई भी सदस्य नहीं बचा था जिसे यह उम्मीद थी कि उमर अभी भी जिवित है, पर हाल ही में उमर के एक पड़ोसी के भाई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने दावा किया कि उसका भाई ने उमर का अपहरण कर रखा था। दोनों भाइयों में प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा था ऐसे में एक भाई ने दूसरे भाई की पोल खोल दी ताकि उसे सलाखों के पीछे भेजा जा सके।

इधर उमर के रिश्तेदारों ने जैसे ही सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखा, उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया और फिर पुलिस ने उस संदिग्ध पड़ोसी के घर की तलाशी ली। क्लासिक करने के दौरान पुलिस को उमर एक तहखाने में छोटे से सेल में मिला। बताया जा रहा है कि पुलिस की तलाशी के दौरान आरोपी ने भागने का भी प्रयास किया लेकिन उसे हिरासत में ले लिया गया।

डॉक्टर का कहना है कि सालों तक सेल में बंद रहने के कारण उमर शारीरिक और मानसिक दोनों समस्या से जूझ रहा था। हालांकि उसने पुलिस को इतना बताया कि वह अपने फैमिली के लोगों को रास्ते से गुजरते हुए देखता था, पर मदद के लिए किसी को पुकार नहीं पाता था।