News-web

कोटद्वार पौड़ी मार्ग पर पहाड़ी दरकने से आया मलबा, वाहन दबने से चार लोग घायल , एक लापता

कोटद्वार के पौड़ी हाईवे पर पहाड़ी से मलबा आ गया। जिससे आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया, जिसके चलते यातायात बाधित हो गया। वहीं कोटद्वार पौड़ी हाईवे पर कोटद्वार और दुगड्डा के बीच सिद्धबली से करीब चार किलोमीटर ऊपर पहाड़ी से गिरे मालबे की चपेट में आकर एक मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।
इस दौरान चार लोग घायल हुए हैं। जबकि एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है।

घटना शनिवार को दोपहर के बाद हुई । भारी बारिश से कोटद्वार से दुगड्डा तक नेशनल हाईवे पहाड़ी दरकने से बाधित हो गया है। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। इस बीच एक मैक्स वाहन के मलबे में दबने की सूचना भी मिल रही है।

वाहनों का आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है। जीएमओयू की लालढांग होते हुए हरिद्वार जाने वाले बस सेवाओं को यूपी के नजीबाबाद और नहर वाले रास्ते से भेजा गया है। मार्ग बंद होने से लालढांग क्षेत्र के कई गांवों का कोटद्वार से सीधा सड़क संपर्क कट गया है।

कोटद्वार क्षेत्र की पहाड़ियों पर शनिवार सुबह से लेकर दोपहर तक जमकर बारिश हुई। देखते ही देखते सभी नदियां उफनाने लगी। जिससे कोटद्वार को राज्य की सीमा के भीतर से हरिद्वार को जोड़ने वाली लालढांग सड़क कई जगह क्षतिग्रस्त हो गई है। जीएमओयू के अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल ने बताया कि लालढांग मार्ग बंद होने से अब बसों को यूपी के नहर वाले रास्ते भेजा जा रहा है।