Pithoragarh- विधायक के कारनामों पर क्यों मौन है भाजपा (BJP) सरकारः आप

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 22 जनवरी 2021
पिथौरागढ़ (Pithoragarh) आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री ने एक बयान जारी कर अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाले खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन और बीजेपी पर हमला बोला है।

new-modern

आप प्रवक्ता ने कहा है कि प्रणव चैंपियन को पार्टी में रखना, आखिर बीजेपी की कौन सी मजबूरी बन गया है। जो समय-समय पर प्रदेश को शर्मसार करते रहते हैं और इसके बावजूद बीजेपी उनके काले चिट्ठों पर पर्दा डालकर बैठ जाती है।

Pithoragarh- भविष्य की राजनीति में नया गुल खिलाएगी प्रकाश पंत के बेटे की एंट्री !

उन्होंने कहा कि कभी विधायक प्रणव उत्तराखंड की पुलिस को नामर्द कहते हैं, कभी ये हथियार लहराकर लोगों में डर फैलाते हैं, कभी छात्रों को धमकी देते हैं और कभी पार्टी के ही विधायक को अपशब्द कहते हैं। विधायक ने देवभूमि उत्तराखंड और यहां के लोगों को भी अपशब्द कहने से गुरेज नहीं किया।

जिसकी वजह से इनको (Pithoragarh) बीजेपी से निष्कासन भी सहना पड़ा, लेकिन बीजेपी संगठन ने अपने इस दुलारे और बदमिज़ाज विधायक को कुछ समय में ही माफ करके पार्टी में ले लिया जिसके बाद लगातार समय समय पर इनके दबंगई के मामले वीडियो, ऑडियो के जरिए मीडिया में आते रहे हैं। लगता है बीजेपी ने गुंडागर्दी करने का इन्हें लाईसेंस दे रखा है।

Pithoragarh- बच्चों ने खेल-खेल में सीखा बहुत कुछ

इनके पुराने कारनामे अभी भी जनता नहीं भूली थी कि अब इनका दबंगई का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये अपने ही यहां काम करने वाले कर्मचारियों के साथ दबंगई दिखा रहे हैं। जिसमें ये अपने ही यहां 20 सालों से काम कर कर्मचारी के घर को जबरन कब्जा करवाते हुए उसके घर में ताले लगवा देते हैं।

इस वीडियो में कर्मचारी रो-रोकर अपनी पीड़ा सुना रहा है किए प्रणव चैंपियन ने उनके घर में ताले लगवा दिए। अब वो अपने परिवार को लेकर आखिर कहां जाए। वही, विधायक दलील दे रहे हैं कि इस कर्मचारी ने उनके फाइनेंस के धंधे में करोड़ों की हेराफेरी की है।

आप प्रवक्ता खत्री का कहना है कि विधायक को पहले तो ये बताना चाहिए, उनके पास इस करोड़ों की कमाई का जरिया क्या है और कितनी हेराफेरी हुई है। अगर ऐसा कुछ था तो विधायक को ये हक़ किसने दिया कि वो किसी के घर पर जबरन कब्जा कर उसको परिवार के साथ घर से बाहर निकाल दे। आखिर कानून भी कोई चीज़ है।

24 जनवरी को उत्तराखंड की सीएम (CM of Uttarakhand) बनेगी हरिद्वार की बेटी सृष्टि

उन्होंने आरोप लगाया कि चैंपियन की दंबगई से अधिकारी भी डरे रहते हैं, क्योंकि उनको सरकार से संरक्षण प्राप्त है। आप ने सवाल उठाए हैं कि विधायक को घर पर कब्ज़ा कर उनको घर से निकालने का अधिकार किसने दिया, क्या चैंपियन ऐसे ही अपने कारनामों से जनता से दबंगई करेंगे, क्या बीजेपी (BJP) इनके कारनामों पर आंखें बंद कर बैठी रहेगी या कोई कार्यवाही करेगी।

Pithoragarh- विधायक के कारनामों पर क्यों मौन है भाजपा (BJP) सरकारः आप

आप प्रवक्ता ने कहा कि अगर इस मामले में सरकार ने विधायक के खिलाफ कडी कार्यवाही नहीं की तो आप पार्टी पूरे प्रदेश में इस बड़बोले विधायक के खिलाफ आंदोलन करेगी। आप ने पीडित को उसका घर मुक्त करवा कर उसे फौरन पुलिस सुरक्षा देने की मांग सरकार से की है।

Pithoragarh- नाबालिग लड़की और युवती से दुराचार, नैनीताल व यूपी के युवक गिरफ्तार

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/