shishu-mandir

breaking- वन विभाग की टीम पर फायर करने वाला पुलिस की गिरफ्त में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

कालाढूंगी 6 जून 2020, breaking van vibhaag ki team par fire karne vala pplice kee girapht mein

कालाढूंगी। देर रात गश्त के दौरान लकड़ी तस्करों ने वन विभाग की टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने हमला करने वाले व्यक्ति को धर दबोचा।

new-modern
gyan-vigyan

कालाढूंगी थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महन्त ने बताया कि लक्ष्मण सिंह जीना प्रभारी बरहेनी बीट नम्बर 01 बरहेनी रैंन्ज ने थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी।

saraswati-bal-vidya-niketan

शिकायत में लक्ष्मण सिंह जीना ने कहा ​था कि ” शुक्रवार की रात्रि में वह अपनी टीम के साथ बरहेनी बीट नंबर 1 बोर नदी में जंगल में गश्त पर थे तो कुछ लोग लकड़ी काटते हुये दिखे। और उन्होने इन लोगों को रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने उनके ऊपर फायर झोंक दिया और वहां से फरार हो गये। ”

पुलिस द्वारा उपरोक्त की तहरीर के आधार पर धारा 307 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत कराया गया। मामले की विवेचना उप निरीक्षक नितिन बहुगुणा के सुपूर्द करते हुये पुलिस टीम गठित की।

गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की रात्रि में गुरनाम सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी कंगन गड़ी थाना मिलक खानम जिला रामपुर को मय पोनी बंदूक 12 बोर व एक जिंदा कारतूस के साथ बरहेनी के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया गुरनाम सिंह पूर्व में थाना गदरपुर से बन्दूक बरामदगी में जेल जा चुका है अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस टीम मे उप निरीक्षक नितिन बहुगुणा सहित लखविंदर सिंह,प्रकाश चंद आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।

​कृपया हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw