अल्मोड़ा: हिजामं की समीक्षा बैठक का आयोजन, तरूण बने विभाग संयोजक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 09 मई 2020
हिंदू जागरण मंच की ओर से अल्मोड़ा में शनिवार को एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान मंच की ओर से किए गये राहत कार्यों पर चर्चा की गयी।

new-modern

मुख्य वक्ता के रूप में बोलते हुए प्रांतीय संगठन मंत्री ने कहा कि लोग स्वरोजगार के माध्यम से आर्थिक रूप से सक्षम हो सकते हैं।

प्रांतीय संगठन मंत्री भगवान कार्की ने संगठन के सेवा कार्यों की समीक्षा करते हुए बताया कि हिजामं के लगभग पांच सौ कार्यकर्ता प्रदेश भर में राहत सेवा कार्यों में जुटे हुए हैं। बताया कि अब तक संगठन की ओर से 17 हजार लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई गयी है।

इस दौरान अल्मोड़ा जिला इकाई का विस्तार करते हुए तरूण जोशी रानीखेत को विभाग संयोजक, देवेंद्र सिंह बग्वाली पोखर को जिला उपाध्यक्ष, देवेंद्र प्रसाद ‘दर्शन’ को जिला मंत्री नियुक्त किया गया।

बैठक में जिलाध्यक्ष अभय शाह, जिलाध्यक्ष युवा वाहिनी अमन नज्जौन, प्रदेश मंत्री जगदीश जोशी, जिला महामंत्री पवन पाण्डेय आदि मौजूद थे.

मील का पत्थर साबित होगी सड़क

हिजामं की ओर से घटिया बगड़ से दीपू पास तक लगभग 75 किमी सड़क पूरी करने पर संतोष जताया गया. इस दौरान वक्ताओं का कहना था कि यह सड़क वास्तव में आर्थिकी और आंतरिक सुरक्षा की दृष्टि से मील का पत्थर साबित होगी. सड़क निर्माण के लिए बीआरओ व भारत सरकार का आभार जताया.