व्यापारी से मारपीट करने वाले पुलिस​कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, व्यापारियों ने एसएसपी से की मुलाकात

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

यहां देखें वीडियो

new-modern

उत्तरा न्यूज अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में शनिवार को व्यापारी के साथ मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए व्यापारियों ने सोमवार को एसएसपी से मुला​कात की।

vyapari...

इस दौरान व्यापारियों ने आरोप लगाया कि व्यापारी के साथ मारपीट कर पुलिस ने खुद अपनी छवि खराब की है। व्यापारियों की नाराजगी देख एसएसपी ने मामले में तीन दिन के भीतर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले की जांच सीओ अल्मोड़ा को सौंप दी है।

https://uttranews.com/2019/11/17/youth-congress-niyukti-par-bawal/


मुलाकात के दौरान व्यापारियों ने कहा कि शनिवार शाम को थाना बाजार में पुलिस द्वारा सब्जी व्यापारी करण बिष्ट को जबरन पीटा गया बकायदा उन्होंने इस संबंध में लिखित शिकायती पत्र भी दिया। व्यापारियों ने एक दरोगा और एक पुलिस कर्मी पर मारपीट का आरोप लगाया।

vyapari 2

नगर व्यापारमंडल के महासचिव मनोज सिंह पंवार ने बताया कि एसएसपी ने तीन दिनों के भीतर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि अगर 3 दिन के भीतर उक्त दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित नहीं किया गया तो व्यापार मंडल आंदोलन को बाध्य होगा और जरूरत पड़ने पर विधिक कार्यवाही भी करेगा।

https://uttranews.com/2019/11/18/rumors-about-lata-mangeshkar-spread-again-rapid-improvement-in-health-family-said-do-not-pay-attention-to-the-rumors-being-spread-on-social-media-know-the-latest-report/


इस मौके पर जिला व्यापार मंडल अध्यक्ष हरेंद्र वर्मा, नगर व्यापार मंडल महासचिव मनोज सिंह पवार, कमल बिष्ट, गोपाल तिवारी,पीसीसी सदस्य भूपेंद्र सिंह भोज (गुड्डू), पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर बिष्ट, गिरीश धवन, व्यापारी नेता सुशील साह, मयंक बिष्ट,करण बिष्ट, प्रमोद मेर, प्रत्येश पांडे,शंकर जोशी उपस्थित थे।

https://uttranews.com/2018/08/30/viral-sach-aakhir-kya-hai-bijli-ke-bill-ke-bare-me-social-media-me-viral-matter-ka-sach/

प्रिय पाठको….
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें। Click here to Like our Facebook Page
https://www.facebook.com/www.uttranews/