पंचायत चुनाव निर्दलीय लड़ रहे भाजपा कार्यकर्ता नहीं कर सकते पार्टी के पोस्टर कलर का उपयोग ,भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रत्याशियों को किया आगाह

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern

अल्मोड़ा। पंचायत चुनावों में निर्दलीय चुनाव लड़े रहे भाजपा कार्यकर्ता भी अपने चुनाव प्रचार और पोस्टर में पार्टी पोस्टर कलर का उपयोग नहीं कर सकते हैं। पार्टी के मुताबिक यह कार्य अनुशासनहीनता में आता है। और ऐसे लोगों चाहे वह भाजपा कार्यकर्ता ही क्यों ना हो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाही हो सकती है।
जारी बयान में बीजेपी जिलाध्यक्ष गोविंद पिलख्वाल ने कहा कि भाजपा ने अल्मोड़ा जिले में 45 में से 35 सीटों पर समर्थित प्रत्याशी उतारे हैं। मोवड़ी व नौला में भी प्रत्याशियों को समर्थन की घोषणा की गई है। लेकिन अन्य 9 क्षेत्रों में सहमति नहीं बनने से इन पदों को मुक्त रखा गया है। लेकिन यहां से जो भी प्रत्याशी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हों भले ही वह भाजपा कार्यकर्ता क्यों ना हो अपने प्रचार और पोस्टर को पार्टी के पोस्टर कलर की तरह उपयोग नहीं कर सकते हैं। यह कार्य अनुशासनहीनता में आता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि पंचायत चुनावों में पार्टी जिले भर में शानदार प्रदर्शन करेगी।