जिलापंचायत में आयोजित हुआ सदस्यों का विदाई समारोह, पांच साल के अनुभव किए साझा,कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी जनप्रतिनिधियों से सामाजिक कार्यों से जुड़ने का किया आह्वान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
jip1

new-modern

अल्मोड़ा : जिलापंचायत अल्मोड़ा के पंचायत प्रतिनिधियों का विदाई समारोह जिलापंचायत सभागार में आयोजित किया इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने सभी पंचायत प्रतिनिधियों से राजनीति के साथ ही सामाजिक सरोकारों से जुड़ने को कहा और बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी।
उन्होंने कहा कि पंचायतों को मजबूत बनाया जा सके और लोगों को अधिक से अधिक सुविधाएं प्राप्त हो सकें। इसके लिए हमें गंभीरता से कार्य करना होगा। पंचायतें विकास की धुरी है। इसलिए उनके विकास के लिए मिल जुलकर ठोस प्रयास करने होंगे। उन्होंने अल्मोड़ा जिला पंचायत की अध्यक्ष पार्वती महरा के कार्यकुशलता की सराहना की सा​थ ही कार्यक्रम में मौजूद पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष मोहन सिंह महरा द्वारा अपने कार्यकाल में पंचायतों को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य करने की प्रवृत्ति की सराहना की।

jip2


उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अल्मोड़ा ने अपने इस कार्यकाल के दौरान कई विकास कार्य किए। जिसका लोगों को लाभ भी मिल रहा है। रावत ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हमारी प्राथमिकता में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में योग्य और विकास की सोच रखने वाले लोगों को पंचायतों में भागीदारी कराई जाए। ताकि उनके अनुभव का लाभ आम आदमी तक पहुंच सके।
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष पार्वती मेहरा ने भी अपने संबोधन में जिपं के कर्मचारियों की कर्मठता के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करें। जागेश्वर के विधायक गोविद सिंह कुंजवाल ने भी इस मौके पर सभी जनप्रतिनिधियों से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब तक विकास को ध्यान में रखकर कार्य नहीं होगा तब तक सर्वागीण विकास की बात करना बेमानी है। सभी वक्ताओं ने जनप्रतिनिधियों के विकास की ओर ध्यान देने को कहा। कार्यक्रम से पूर्व मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया। कार्यक्रम को पूर्व विधायक मनोज तिवारी, रानीखेत के विधायक करन मेहरा,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, पूर्व जिपं अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा, राजेंद्र कठायत समेत अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। इस मौके पर राजेंद्र बाराकोटी,यूसीडीएफ के उपाध्यक्ष दीप डांगी, पीतांबर पांडे,बिट्टू कर्नाटक, का​र्तिक साह, भूपेंद्र भोज, युवक कांग्रेस के सुरेंद्र मेहरा, तारू जोशी, गोविद सिंह मेहरा, जगदीश आर्या, नंदन बगड्वाल, चंचल जोशी, सतीश पांडे, देवेंद्र भंडारी, तारू जोशी,एनएस रावत,शिव कुमार,पूर्व जिलापंचायत सदस्य रमेश जोशी,अर्बन बैंक के अध्यक्ष आनंद सिंह बगडवाल, पूरन रौतेला, चन्दन सिंह मेहरा,युंका जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र महरा समेत अनेक जिला पंचायत सदस्य और गणमान्य लोग मौजूद रहे।

jip3
rajan


jagesha advt 1 1
jageshwar mela