उत्तराखंड में पेड़ से कार टकराने से हुई एक की मौत, परिजनों का रो रो के हुआ बुरा हाल

Smriti Nigam
2 Min Read

नई टिहरी। बताया जा रहा है की कोटी कॉलोनी में एक कर अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने भागीरथीपुरम टीएचडीसी अस्पताल में उसे पहुंचा लेकिन डॉक्टर ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय बौराड़ी भेजा है।

प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र गुसाईं ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 3:30 बजे टीएचडीसी में कार्यरत विजय नेगी (52) निवासी ग्राम खांड रजाखेत धारमंडल जाखणीधार अपनी कार से कोटीकालोनी से भागीरथीपुरम की तरफ जा रहे थे। वह एक होटल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर स्थित एक पेड़ से टकरा गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें टीएचडीसी अस्पताल भागीरथीपुरम में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि विजय के पैर में कुछ दिनों से काफी दर्द भी हो रहा था जिसके चलते उन्होंने अपने साथ एक ड्राइवर को भी रख रखा था लेकिन शुक्रवार को वह अकेले ही कार ड्राइव कर रहे थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पैर में दर्द होने के कारण उनसे ब्रेक नहीं लग पाया जिससे यह कार अनियंत्रित हो गई और एक बड़े से पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि उनके परिवार भागीरथीपुरम में ही रहता है। उन्हें एक हादसे की जानकारी दे दी गई है। जिसके बाद उनके परिवार जनों का रो-रो के बुरा हाल हो गया है।