Almora- सोशल मीडिया पर पत्र वायरल होने के बाद एबीवीपी के प्रदेश मंत्री का बयान, बोले हमने नही दिया मुख्य शिक्षा अधिकारी को पत्र

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बीते 13 जनवरी के एक पत्र के वायरल होने के बाद अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री का सोशल मीडिया में एक बयान सामने आया है। इस बयान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री रितांशु कंडारी ने कहा कि ”जिला शिक्षा अधिकारी अल्मोड़ा के पत्र को लेकर सोशल मिडिया पर ABVP की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है, ABVP किसी भी कार्यक्रम की अनुमति अपने पंजीकृत लेटर हेड पर ही लेती है इसलिए इस कृत्य से ABVP का कोई लेना देना नहीं है,”।

new-modern

अब यह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग ही बेहतर बता सकते है कि जो लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए वह अभाविप के सदस्य है या नही और 16 फरवरी को जो कार्यक्रम हुआ था वह किसका कार्यक्रम था।

Screenshot 5

क्या है मामला
दरअसल 16 फरवरी को अल्मोड़ा में एबीवीपी के छात्र गर्जना सम्मेलन में स्कूली छात्र छात्राओं की भागीदारी के बाद से मामला चर्चाओं में था। इस प्रकरण से साफ तौर पर शिक्षा मंत्री के आदेश की धज्जिया उड़ती दिखाई दी। शिक्षा मंत्री ने साफ तौर पर निर्देश दिए थे कि शिक्षा विभाग से इतर किसी भी जुलूस और प्रदर्शन में स्कूली छात्र छात्राओं को शामिल नही किया जाए। लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने इस आदेश को ताक पर रखकर बच्चों को भाजपा से जुड़े विद्यार्थी संगठन की रैली में भाग लेने के आदेश दे डाले।


यह खबर हमने 16 फरवरी को ही प्रकाशित कर दी थी और मुख्य शिक्षा अधिकारी ने इसके बाद एक स्पष्टीकरण जारी कर ​​​बच्चों को अन्यत्र कार्यक्रमों में भागीदारी नही कराने की बात कही थी। मामला तब गर्माया जब एक पत्र वायरल हो गया।

उत्तरा न्यूज में प्र​काशित उस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अल्मोड़ा में एबीवीपी के सम्मेलन में बुला दिए स्कूली छात्र छात्राएं, शिक्षा मंत्री के आदेश की उड़ी धज्जियां