IPL 2022:IPL 2022: कृणाल और हूडा ने दिखाई अच्छी साझेदारी,मैदान ​पर दिखाई दिए गले मिलते हुए

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

एलएसजी (Lucknow Super Giants) ने मेगा ऑक्शन(Mega auction) के चलते दीपक हूडा(Deepak Hooda) और कृणाल पांड्या(Krunal Pandya) को अपनी टीम में शामिल किया जिसका काफी समय से सभी फैंस को इंतजार रहा होगा। सभी फैंस देखने के लिए उत्सुक थे कि यह दोनो आमने सामने आने के बाद किस तरह का व्यवहार करेंगे।

new-modern

जानकारी है कि फ्रैंचाइजी (Franchisee) ने कृणाल पांड्या को खरीदने के लिए 8.25 करोड़ का खर्चा किया है वही दूसरी ओर दीपक हूडा को 5.75 करोड़ खर्च करके अपनी टीम शामिल किया है। जिस तरह फैंस को इन्हे खेलते देखने के उत्सुक थे उसका कारण उनके बीच का मन-मुटाव रहा है। भले ही कल के मैच में कृणाल और दीपक को गले मिलते देखा गया।


बताते चले कि दीपक हूडा(Deepak Hooda) ने बड़ौदा( Baroda) के अपने पूर्व साथी पर इल्ज़ाम लगाया था कि उन्हें जनवरी 2021 में उनके पूर्व साथी ने न सिर्फ गाली बल्कि उसके साथ साथ करियर खत्म करने की धमकी भी दी थी।

जिसके चलते दीपक बायो–बबल से बाहर आ गए थे। इसके उपरांत उन्होंने यह भी बताया था की वह बहुत ज्यादा मानसिक तनाव में आ गए थे । इस समय खबरे थी कि जिस समय दीपक हूडा(Deepak Hooda) नेट प्रैक्टिस कर रहे थे उसी समय कृणाल पांड्या(Krunal Pandya) वहां आ गए और दीपक के साथ गलत व्यवहार किया।

हालाकि जब से दोनो को एलएसजी (Lucknow Super Giants)
की टीम में शाम किया गया तब से फैंस इसी सोच में थे कि जब यह दोनो आमने सामने होंगे तब क्या होगा।


कल आईपीएल मैच जब दीपक और कृणाल तब उनकी एक अच्छी सांझेदारी देखने को मिली।यही नहीं दीपक और कृणाल ने एक दूसरे को गले भी लगाया। सभी फैंस को उनकी यह बॉन्डिंग बहुत पसंद आ रही है। इसे पूर्व जब टीम बल्लेबाजी कर रही थी उस समय भी क्रुणाल और हूडा ने टीम स्पिरिट दिखाई। जब दीपक हूडा हाफ सेंचुरी बनाकर आउट हुए जिसके बाद कृणाल मैदान पर आए लेकिन उसे पूर्व उन्होंने एक दूसरे का अभिवादन किया।