उत्तराखंड : सनसनीखेज खबर, मासूम बेटी के सामने ही व्यक्ति ने रेत दिया पत्नी का गला

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले चिंता का सबब बने हुए हैं। राज्य में लगातार ऐसी खबरें सामने आ रही है, जो बेहद ही परेशान करने वाली है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से भी सामने आया है,जहां एक पिता और पति की हैवानियत सामने आई है। यहां एक व्यक्ति के द्वारा पैसों को लेकर चल रहे विवाद के चलते अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई और वह भी अपनी बच्ची के सामने।

new-modern


मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के रहने वाले सौरव तथा उसकी 28 वर्षीय पत्नी स्वाति के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। जानकारी के अनुसार covid काल में सौरभ पर काफी कर्ज चढ़ गया था, जिसको लेकर उसकी पत्नी के साथ लगातार अनबन होती रहती थी और अब आरोपी के द्वारा अपनी पत्नी की निर्मम हत्या भी कर दी गई।

आरोपी युवक सौरव मूल रूप से उत्तर प्रदेश के ग्राम भूलन, छपरा, कुशीनगर का निवासी था। वह पिछले 12 सालों से देहरादून में रह रहा था। अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया इसके बाद आरोपी की बेटी ने अपने नाना को फोन करके यह जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी और मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसने पाया कि शव जमीन पर पड़ा हुआ है और खून भी सूख गया है पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।