छोटी सी उमर में पड़ गई यह लत,करने लगे यह काम, पुलिस ने धर दबोचा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

तीन मंदिरों में हुई चोरी का 24 घंटे में खुलासा

new-modern

पिथौरागढ़। तीन अलग-अलग मन्दिरों में हुई चोरी का कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर खुलासा किया है। चोरी करने वाले 2 नाबालिगों को संरक्षण में लेते हुए चोरी किया सामान भी बरामद किया है।

महीने में कमाना चाहते हैं ढेरों रुपए तो बिना देरी किए शुरू करें ये बिजनेस, बन जाएंगे लखपति


बीती 28 जनवरी को वादी अनिल कुमार जोशी, वादी केदार सिंह लुंठी सरपन्च वन पंचायत लिन्ठ्यूड़ा पिथौरागढ़ तथा वादी गिरीश चन्द्र जोशी पुजारी मोस्टामानू मन्दिर चण्डाक पिथौरागढ़ ने नगर क्षेत्र में स्थित मन्दिरों क्रमशः घण्टाकरण शिव मन्दिर, मां भगवती मन्दिर लिन्ठ्यूड़ा और मोस्टामानू मन्दिर चण्डाक में अज्ञात चोरों द्वारा मन्दिर का ताला तोड़कर दान पात्र व अन्य पूजा सामग्रियां चोरी होने की तहरीर कोतवाली पिथौरागढ़ में दी।

Uttarakhand election- फौजियों के वोट सभी को चाहिए, पर टिकट देने में की खूब कंजूसी, राष्ट्रीय दलों इस रवैये से मायूस हैं लोग


इस पर कोतवाली में आईपीसी की धारा 380/457 के तहत अलग अलग तीन मुकदमे दर्ज किये गये। पुलिस अधीक्षक ने घटनाओं का त्वरित खुलासा करने को प्रभारी निरीक्षक मोहन चन्द्र पाण्डे के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने जांच पड़ताल कर मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे के अन्दर चोरियों का पर्दाफाश कर लिया और 2 किशोरों को उनके परिजनों के समक्ष पुलिस संरक्षण में लिया गया।

शर्मनाक- पहले किया भाभी को किया गर्भवती, फिर कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार


पुलिस पूछताछ में आरोपी किशोरों ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों से उधार लिये पैसे लौटाने थे, जिस कारण उन्होंने 25 जनवरी की रात को शिव मन्दिर घण्टाकरण से, 26 जनवरी को मोस्टामानू मन्दिर चण्डाक से तथा 27 जनवरी को लिन्ठ्यूड़ा में मां भगवती मन्दिर से दान पात्र व अन्य सामग्री चुरा ली। पुलिस के अनुसार मामले में कानूनी कार्यवाही की जा रही है।