ऐसे कैसे निपटेंगे Corona से, नागपुर से नैनीताल आया पर्यटक पॉजिटिव आने के बाद हुआ फरार, हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

corona के केस बढ़ने के साथ ही एक बार फिर से लोगों की चिंताएं बढ़ रही है। उत्तराखण्ड में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में उत्तराखण्ड में ही 118 नए केस दर्ज किये गए हैं। केस बढ़ने के साथ ही उत्तराखण्ड में भी सतर्कता बरती जा रही हैं। वही इस बीच नैनीताल से एक ऐसी खबर आ रही है जो सबको परेशानी में डाल सकती हैं।

new-modern


जानकारी के अनुसार नागपुर से एक पर्यटक corona positive आने के बाद से फरार हो गया। मामला सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया हैं। इस मामले में बीडी अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक ने नैनीताल थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है। सूचना दर्ज होने के बाद पुलिस उस पर्यटक की तलाश कर रही हैं।


मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट राज्य के नागपुर का एक 19 वर्षीय एक युवक अपने परिवार के साथ यहां नैनीताल घूमने आया था। उक्त युवक का परिवार यहां एक होटल में रूका हुआ था। होटल में आने के बाद युवक ने बीडी अस्पताल में Corona Test के लिये सैंपल दिया था।

बाद में पता चला कि उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। लेकिन उससे पहले ही युवक अस्पताल से फरार हो चुका था।


बीडी अस्पताल के प्रमुख ​चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केएस धामी ने बताया कि युवक के फरार होने की सूचना पुलिस व प्रशासन को दे दी है।

वही नैनीताल थाने के कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि एक युवक के अस्पताल से फरार होने की प्राथमिकी दर्ज है और युवक की तलाश जारी है। कि संक्रमित युवक की तलाश की जा रही है।