अल्मोड़ा के सीएमओ पंत सहित पांच डाक्टरों को विस चुनावों के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा,31 दिसंबर 2021- भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार प्रदेश के पांच डाक्टरों को नोडल अधिकारियों की जिम्मेदारी देते हुए नए कार्यस्थल आवंटित किये गये है। निर्देशों के तहत यह स्थानांतरण तत्काल प्रभावी होंगे।

new-modern


जिन डाक्टरों को यह जिम्मेदारी मिली है उसमें अल्मोड़ा के सीएमओ डा. आरसी पंत भी शामिल हैं। डा. पंत को मुख्य परामर्शदाता जिला चिकित्सालय गोपेश्वर चमोली बनाया गया है। चमोली की प्रभारी एसीएमओ डा. उमा रावत को टिहरी का प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बनाया गया है।

चमोली के ही प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. महेन्द्र सिंह खाती को प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी उत्तरकाशी की जिम्मेदारी दी गई है वहीं कर्णप्रयाग उपजिलाचिकित्सालय के सीएमएस डा. आरके शर्मा को उपजिला चिकित्सालय ऋषिकेश का मुख्य चिकित्साअधीक्षक बनाया गया है।


इधर अल्मोड़ा के सीएमओ डा. आरसी पंत को गोपेश्वर चमोली का प्रमुख परमर्शदाता बनाए जाने के बाद अल्मोड़ा में तैनात अपर मुख्य ​चिकित्सा अधिकारी डा. हरीश चन्द्र मर्तोलिया को प्रभारी सीएमओ की जिम्मेदारी दी गई है। यह आदेश चिकित्सा सचिव डा. पंकज कुमार पांडे ने जारी किए हैं।