Almora : घनेली में पानी की समस्या को लेकर आक्रोशित महिलाओं ने दी आंदोलन की चेतावनी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 21 दिसंबर 2021- हवालबाग ब्लाक के ग्राम सभा घनेली की आक्रोशित महिलाओं द्वारा पानी की समस्या को लेकर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला ने जल निगम कार्यालय पहुंचकर विरोध जताया और जल महकमे के अधिकारियों को आंदोलन की चेतावनी दी।

new-modern

पुस्तक समीक्षा ‘द नियोजित शिक्षक’ : अलग अंदाज वाला कालजयी उपन्यास

घनेली में पेयजल की कोई विभागीय योजना ना होने से ग्रामीणों को पेयजल की अंत्यंत समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

बड़ी खबर : फिर लौटा पाबंदियों का दौर, इस महीने भारत में फिर चरम पर होगा कोरोना

अधिशासी अभियंता जल निगम ने ग्रामीणों को आश्वसत करते हुए कहा कि शीघ्र ही विभागीय कनिष्ठ अभियंता द्वारा गांव में पेयजल स्त्रोतों का निरीक्षण कर अस्थायी योजना तत्काल रुप से बनायी जायेगी।जिससे ग्रामीणों को पेयजल की समस्या का सामना ना करना पड़े।

साथ ही राजकीय प्राथमिक विधालय घनेली के भवन की खस्ताहाल हालत पर जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक ने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के भीतर ही स्कूल के जीर्णोद्धार का काम प्रारम्भ हो जायेगा।इसके लिए कार्यदायी संस्था को शीघ्र आदेशित किया जा रहा है।

Almora:: क्रिसमस पर्व पर बडन मैमोरियल चर्च में हुई प्रार्थना सभा

इस मौके पर धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला, मीडिया समन्वयक मयंक पंत,हरीश बिष्ट,पंकज रौतेला,मीरा रॉयल,नरेंद्र रॉयल,हीरा देवी,प्रेमा देवी,हेमा देवी,पुष्पा देवी,पुष्पा भट्ट,कमला देवी,तुलसी रॉयल,भगवती देवी,दुर्गा देवी,उमा देवी,जानकी देवी,बिमला देवी,तारा देवी,सरस्वती देवी,गीता देवी,नीमा देवी,राहुल,जगदीश लाल,बद्री दत्त भट्ट,भास्कर, समेत दर्जनों महिलाएं मौजूद थीं।