प्रधानमंत्री मोदी ने योगी के कंधे में रखा हाथ, तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही हुई वायरल, यहां क्लिक कर देखिए तस्वीरें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों ही लगातार सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ही नेताओं पर कभी अपने बयानों को लेकर, तो कभी अपने निर्णय को लेकर, तो कभी कई अन्य वजह से मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चाएं होती रहती हैं और ऐसा ही कुछ आज भी हुआ।

new-modern

योगी मोदी की तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि जैसे-जैसे 2022 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से लेकर राज्य के नेताओं ने चुनावी तैयारियों में जी जान झोंकनी शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री मोदी भी लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे कर रहे हैं। आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुलिस महानिदेशकों के 56 में सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ पहुंचे थे, यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के बीच मुलाकात भी हुई और उसके बाद वह तस्वीरें सामने आई जो आते ही इंटरनेट पर वायरल होने लगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने टि्वटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ साथ चलते दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखा है और उन्हें कुछ बता या समझा रहे है, जबकि तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि योगी आदित्यनाथ भी प्रधानमंत्री की बातों को बड़े गौर से सुन रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही केंद्र और यूपी में चुनाव की खबरें भी सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि योगी आदित्यनाथ से बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व खुश नहीं है,और इन सबके बीच अब यह तस्वीरें जारी हुई है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह—तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।