shishu-mandir

Bageshwar- लापता टूरिस्ट गाइड की खोजबीन के लिये भाई ने लगाई गुहार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

बागेश्वर। 25 अक्टूबर, 2021- जनपद के सुन्दरढूंगा ग्लेशियर में लापता हुये टूरिस्ट गाइड खिलाफ सिंह के खोजबीन के लिये उनके भाई आनन्द सिंह ने आज कपकोट तहसील में जिलाधिकारी विनीत कुमार एवं पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव से मुलाकात कर अपने भाई की खोजबीन करने का आग्रह किया।

new-modern
gyan-vigyan

जिलाधिकारी विनीत कुमार ने आनन्द सिंह को ढांढस देते हुए उन्हें आश्वस्त किया है कि जिला प्रशासन उनके साथ है तथा जिला प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि सुंदरढूंगा ग्लेश्यिर में हताहत/लापता हुये पर्यटकों एवं खिलाफ सिंह गाइड की खोजबीन एवं रेस्क्यू कार्य करने का हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है, जिसके लिये एसडीआरएफ की टीम भी घटना स्थल देवीकुण्ड पर पहुॅच चुकी है, किन्तु मौसम खराब होने के कारण घटना स्थल पर भारी बर्फबारी होने से खोजबीन एवं रेस्क्यू का कार्य नहीं हो पा रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि रेस्क्यू दल द्वारा 5 व्यक्तियों को घटना स्थल पर देख लिया गया है किंतु बर्फबारी होने के कारण रेस्क्यू कार्य नहीं हो पाया है। उन्होंने आनन्द सिंह को आश्वस्त किया है कि रेस्क्यू टीम द्वारा जब तक सभी हताहत/लापता हुये व्यक्ति नहीं मिल जाते है तब तक खोजबीन एवं रेस्क्यू कार्य जारी रहेगा।