3 दिन पहले कोसी में बही मासूम का शव बरामद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
News

रामनगर, 22 अक्टूबर 2021- रामनगर के ढिकुली गाँव मे बुधवार की शाम कोसी नदी में बहने के बाद एक मासूम बालिका लापता हो गई थी ।

new-modern


इस बालिका के लापता होने के बाद पुलिस व एसडीआरएफ के जवानों द्वारा लगातार कोसी नदी में रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा था, लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी।
गौरतलब है कि ढिकुली निवासी इस्लामुद्दीन की पुत्री आलिया गांव के ही कुछ बच्चों के साथ घर के समीप स्थित कोसी नदी के आसपास गई थी,

कुछ बच्चे मछली पकड़ने भी गए । इसी बीच अचानक उसका पैर फिसलने से वह नदी में पानी के तेज बहाव में बह गई । सूचना मिलने के बाद परिजनों व पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन इस बालिका का कोई पता नहीं चल पाया शुक्रवार की सुबह ग्राम पुछड़ी क्षेत्र में स्थित कोसी नदी में झाड़ियों के समीप शव अटका पड़े होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई ।

जिसके बाद कोतवाली पुलिस के साथ दमकल विभाग के कर्मचारी व एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने नदी से शव निकालने के लिए ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान शुरू किया ।

अभियान के दौरान शव बरामद होने पर जिसकी शिनाख्त मौके पर मौजूद इस्लामुद्दीन ने अपनी पुत्री आलिया के रूप में की है, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।