shishu-mandir

आफत की बारिश-वीरभट्टी पुल के पास कार अगले हिस्से में गिरा मलबा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं। सोमवार की सुबह नैनीताल जिले के वीरभट्टी में चलती कार के अगले हिस्से में मलबा गिर गया। इससे कार वही मलबे में फंस गयी। कार में बैठे लोगों ने किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचायी।

new-modern
gyan-vigyan

राज्य में भारी बारिश का जायजा लेने के लिये गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से ताजा हालात की जानकारी ली। सीएम ने उन्हे ताजा हालात से अवगत कराया।

saraswati-bal-vidya-niketan


इधर राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही वर्षा के चलते मुख्यमंत्री धामी ने सभी जिलाधिकारियों को फोन कर बारिश की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने सभी जिलाधिकारियों को जिले में बारिश की स्थिति एवं आवागमन की स्थिति की प्रत्येक घंटे की रिपोर्ट देने को कहा है। प्रशासनिक अमला पहले ही मुख्यमंत्री के निर्देश पर अलर्ट मोड पर चल रहा है।


मुख्यमंत्री धामी ने ने चारधाम यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं से भी सावधानी बरतने की अपील की है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद प्रदेश में पहली कक्षा से वारहवी कक्षाओं के सभी स्कूलों को बंद रखा गया हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों को किसी भी प्रकार की आपदा की स्थिति में रिस्पांस टाइम कम से कम करने को कहा है। साथ ही यात्रियों को असुविधा न होने का ध्यान रखने के निर्देश दिये हैं।