नींबू , खिचड़ी व मशरुम पार्टी के बाद अब पूर्व सीएम ने ली घुघुतों की दावत

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

रानीखेत सहयोगी :- पहाडी संस्कृति की दावतों की लंबी श्रंखला को लेकर चर्चाओ में रहने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने मंगलवार को अपने गृह क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ घुघुतीया पर्व मनाया |

new-modern


पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने मकर संक्रांति के पकवान घुघुतों का स्वाद लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं को मकर संक्रांति की बधाई भी दी| मंगलवार को श्री रावत अपने गृह क्षेत्र पर्यटक नगरी रानीखेत में कार्यकर्ताओं संग घुघुतो के उत्सव में शरीक हुए और उन्होने पाररम्परीक पर्व को मनाने के साथ ही घुघुतो की दावत भी उड़ायी। इस बार यह पार्टी उनकी ओर से नही बल्कि कार्यकर्ताओं की ओर से दी गयी थी। इसके उपरांत वे चौखुटिया के लिये रवाना हो गये।
मंगलवार देर सायं साढे नौ बजे पर्यटक नगरी रानीखेत पहुॅचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने नगर के गॉधी चौक स्थित एक होटल में अल्प विश्राम किया। पार्टी नगर अध्यक्ष उमेश भटट व ब्लाक प्रमुख रचना रावत सहित कार्यकताओं ने श्री रावत के रानीखेत पहुचने पर स्वागत किया और मुलाकात कर कई बिषयो पर चर्चा की। इस दौरान उन्होने उपस्थित कार्यकर्ताओ संग घुघुतीया पर्व मनाया और घुघुते खाये तथा सभी को बधाईया दीं।इस अवसर पर उमेश भटट, ब्लाक प्रमुख रचना रावत, गोपाल देव, हीरा रावत, अतुल जोशी, ललित असवाल, देवेन्द्र असवाल, हेमंत माहरा, वसीम कुरैशी, मौ. शहनवाज, रकीब कुरैशी, कुलदीप कुमार, सोनू कुरैशी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।