आशीष चौहान ने संभाला पिथौरागढ़ के डीएम का कार्यभार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

9be8929a2707765c34e670a92a2132c1


पिथौरागढ़ सहयोगी, 4 अगस्त 2021

new-modern

 नवागंतुक जिलाधिकारी आशीष चौहान ने बुधवार को जिलाधिकारी पिथौरागढ़ के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम मुख्य कोषागार में स्थित द्वितालक का निरीक्षण कर चार्ज लिया।

उन्होंने अपने कार्यालय में जनता की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभागों को दिए। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि मानसून काल और कोरोना महामारी के मद्देनजर सड़कों की स्थिति दुरुस्त रखना उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। ताकि गर्भवती महिलाओं और अन्य बीमार लोगों को अस्पतालों तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने पर जोर देते हुए और विकास के अन्य कार्य अपनी प्राथमिकताओं में गिनाए।  इससे पूर्व जनपद आगमन पर कलक्ट्रेट में पुलिस द्वारा जिलाधिकारी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल, अपर जिलाधिकारी फिंचा राम चौहान, मुख्य कोषाधिकारी डॉ. पंकज शुक्ला, उप जिलाधिकारी नंदन कुमार, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी तुलसी साह समेत जिला कार्यालय व कोषागार के अधिकारियों-कर्मचारियों ने जिलाधिकारी का बुके देकर स्वागत किया।

गौरतलब है कि नवागंतुक जिलाधिकारी चौहान कुछ वर्षों पूर्व पिथौरागढ़ में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्य कर चुके हैं।