shishu-mandir

प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स में लकी ड्रा के विजेताओं को बाटे गये पुरस्कार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लकी ड्रा के विजेताओं को बाटे गये पुरस्कार

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स द्धारा फेस्टिव सीजन के दौरान चलाई गई स्कीम के लकी ड्रा के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये गये। ड्रा के प्रथम विजेता दिग्पाल सिंह को प्रथम पुरूस्कार के रूप में 32 इंच की एलईडी दी गई।

दूसरा पुरूस्कार थाना बाजार निवासी सुनील बग्गा को दिया गया। 

 

saraswati-bal-vidya-niketan

वही तीसरा पुरूस्कार कटारमल के सुरेन्द्र सिंह को दिया गया। बताते चले कि पिछले रविवार 30 दिसंबर को लकी ड्रा खोला गया था और आज विजेताओं को पुरस्कार दिये गये।

इसके अलावा। 21 लोगों को सांत्वना पुरूस्कार भी दिये। इस मौके पर प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स के संचालक प्रकाश रावत ने लोगों को प्रकाश इलैक्ट्रानिक्स पर विश्वास जताने के लिये धन्यवाद देते हुए इस वर्ष लकी ड्रा में 251 सांत्वना पुरूस्कार दिये जायेगें। उन्होने कहा कि ग्राहकों को विश्वास उनकी प्राथमिकता है। और इसी के कारण विगत 29 वर्षो से यह प्रतिष्ठान तरक्की कर रहा है। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष शोभा जोशी,नगर  व्यापार मंडल भैरव गोस्वामी,हेम तिवारी, नगर व्यापार मंडल उप सचिव वकुल सह,मनीष जोशी,हेम तिवारी, अनीता रावत, तिवारी,सुशील साह, विनोद वैष्णव, निर्मल रावत मौजूद रहे। गायक अरुण तिवारी और सुन्दर लटवाल ने अपनी प्रस्तुति से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया। संचालन पूर्व व्यापार मंडल उपाध्यक्ष दीपक साह ने किया।

इस मौके पर ओवरऑल सेल्स परफ़ॉर्मेंस के लिए प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के कर्मचारी सुरेंद्र सिंह को भी सम्मानित किया गया।