Betalghat – ग्रामीणों को वितरित किए, मास्क सेनिटाइजर व थर्मल स्कैनर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern

उत्तराखंड एसोसिएशन आफ नॉर्थ अमेरिका के सहयोग से शिवराज सिंह बोहरा द्वारा उपलब्ध कराई गई राहत व बचाव सामग्री को शनिवार को बेतालघाट (Betalghat)के विभिन्न ग्राम पंचायतों से आये जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियो को उनके ग्रामीण क्षेत्रों में वितरित करने के लिए सौंपा गया।

हिमानी बोहरा
अल्मोड़ा, 09 मई 2021- उत्तराखंड एसोसिएशन आफ नॉर्थ अमेरिका के सहयोग से शिवराज सिंह बोहरा द्वारा उपलब्ध कराई गई राहत व बचाव सामग्री को शनिवार को बेतालघाट(Betalghat) के विभिन्न ग्राम पंचायतों से आये जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियो को उनके ग्रामीण क्षेत्रों में वितरित करने के लिए सौंपा गया।

इस अवसर पर कुलवंत सिंह जलाल ने रानीबाग, च्यूनी, ढोलगाव, विनकोट, तिवारी गांव हरचनोली आदि गांवों के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों एवं प्रभावितो को सामग्री वितरित की।

मालूम हो कि विगत दिनों रानीबाग में एक साथ 53 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने से बेतालघाट(Betalghat) क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल है । लोग संक्रमण के प्रसार को लेकर चिंतित हैं।

इससे पूर्व ऊचाकोट, बर्धौ और बेतालघाट में लगभग दो सौ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे । स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सारे ग्रामीण क्षेत्रों से जनप्रतिनिधि व समाजसेवी उत्तराखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका द्वारा उपलब्ध करायी गयी राहत सामग्री पाने के लिए बेतालघाट कुलवंत सिंह जलाल के प्रतिष्ठान पर पहुंचे।

इनमें तिवारी गांव से प्रधान रोहित तिवारी, रानीबाग से प्रधान महेंद्र गोस्वामी, च्यूनी से सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप पन्त, विनकोट से गणेश जोशी, ढोलगाव से दीपक पाण्डेय, हरचनोली से जीवन्ती देवी के परिजन आदि लोग शामिल थे। समस्त प्रतिनिधि व समाज सेवी राहत सामग्री पाकर खुशी व्यक्त करते हुए शिवराज सिंह बोहरा तथा उत्तराखंड एसोसिएशन ऑफ नार्थ अमेरिका का आभार व्यक्त किया।

कुलवंत सिंह जलाल ने बताया कि रविवार को मल्लागाव, तल्लागांव, ओडाबास्कोट व अन्य प्रभावित क्षेत्रों में भी राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा।

रेडक्रास दिवस- युवा कवि मनी नमन ने लिखा रेडक्रास गीत(Red cross song), खूब की जा रही है पसंद

साथ ही उन्होंने बताया कि स्थिति की गम्भीरता को देखते हुवे आज चापड, बेतालघाट(Betalghat) में जहां प्रधान प्रतिनिधि दीपक पडियार व सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा राहत व बचाव सामग्री वितरित की गयी वही रानीबाग में प्रधान महेंद्र गोस्वामी के प्रतिनिधित्वं में घर घर जाकर राहत व बचाव सामग्री उपलब्ध करायी गयी।

उत्तरा न्यूज यूट्यूब चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw