यहां मिनी स्टेडियम में बन रहा 150 बेड का (Covid hospital) कोविड अस्पताल

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

हल्द्वानी 29 अप्रैल 2021- हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में कुमाऊॅ व अन्य स्थानों के कोरोना मरीजों का दबाव बनता जा रहा है जिसे कम करने तथा संक्रमित लोगों को तत्परता से इलाज देने के लिए हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में आक्सीजन युक्त 150 बेड के अस्थाई कोविड अस्पताल (Covid hospital) की व्यवस्था की जा रही है।

new-modern

यह भी पढ़े….

Almora- गंभीर रोगों से ग्रसित शिक्षकों को कोरोना डयूटी से मुक्त रखा जाए, राजकीय शिक्षक संघ ने विभिन्न मांगों को लेकर सीएम को भेजा पत्र

Pithoragarh- कोविड (Covid) के कहर से 1 की मौत, 82 नये केस

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बुधवार को मिनी स्टेडियम में बन रहे 150 बेड के कोविड अस्पताल (Covid hospital) की व्यवस्थाओं का मौका मुआयना किया। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि सुशीला तिवारी अस्पताल में बेड न होने की दशा में मरीजों को यहां रख कर उनका इलाज दिया जायेगा। बताया कि एक या दो दिन के भीतर इस अस्पताल को शुरू कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा- कोरोना (Corona) के खौफ के बीच खुशियों की किलकारी, यहां डाक्टर ने पीईपी किट पहन कर कराया सुरक्षित प्रसव

BREAKING- कोविड अस्‍पताल (Covid hospital) में लगी भीषण आग, 13 मरीजों की मौत

उन्होने बताया कि एटीएच में आक्सीजन युक्त बेड की संख्या 500 से बढ़ाकर 600 कर दी गई है। प्रशासन ने अब मिनी स्टेडियम हल्द्वानी में बने कोविड अस्पताल में लगे सभी 150 बेड को आक्सीजन युक्त बनाने का काम तेज कर दिया है। इसके साथ ही प्रशासन ने निजी अस्पतालों में भी बेड की संख्या बढ़ाने व निजी अस्पतालों के अधिग्रहण करने का काम भी तेज कर दिया गया है साथ ही दूसरे कई प्राइवेट अस्पतालों को भी पूरी तरह से कोविड हाॅस्पिटल (Covid hospital) के रूप में अधिग्रहित करने की योजना पर काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand- उत्तराखंड कार्मिक एकता मंच की आनलाइन बैठक, इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

Almora- जाने माने शिक्षाविद व इतिहासकार डॉ. सिराज अनवर का निधन

निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी नरेन्द्र सिंह भण्डारी, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, उपजिलाधिकारी विवेक राय, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. तरूण कुमार टम्टा तथा डाॅ. रश्मि पंत आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े….

लॉकडाउन की आहट के बीच नैनीताल (Nainital) से लौटने लगे मजदूर

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos