Almora- रात को आंधी से भंग विद्युत लाइन चालू की तो फुंक गए विद्युत उपकरण, लोगों में रोष

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 24 अप्रैल 2021- अल्मोड़ा (Almora) के तल्ला थपलिया में गायत्री प्रज्ञा पीठ के सामने आर्यकन्या इंटर कॉलेज में तेज आंधी से पेड़ गिरने के बाद क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति भंग हो गई। सूचना के बाद बिजली विभाग ने सुबह लाइन चालू की जिसके बाद लोगों के विद्युत चालित उपकरण फुंक गए।

new-modern

यह भी पढ़े….

Almora- पर्यावरणविद डॉ. आरएस रावल के निधन पर जताया दुख, योगदानों को किया स्मरण

Almora- पेशावर कांड की 90 वीं जयंती- याद आए वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली

लोगों का आरोप है कि सुबह विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुची पर समस्या का समाधान किये बिना इन्होंने लाइन चालू कर दी जिसके बाद मोहल्ले वासियो के विद्युत उपकरण फूँक गए है।

Power supply

सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने बताया कि उन्होंने ये नज़ारा अपनी आँखों से देखा चारों तरफ धुंआ ही धुंआ दिखाई दिया अंदर जाकर देखा तो बिजली की माला, इन्वर्टर, इंडक्शन आदि उपकरण जल गए बाद में मौका मुआयना करने पर ये पाया कि ये सब विधुत विभाग की गलती के कारण हुआ है जिस जगह पर पोल गिरा है वहां पर तार आपस में चिपके है उन्हें अभी भी नही हटाया गया है।

यह भी पढ़े….

Almora- कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन ने बनाए 31 कोविड केयर सेंटर

Almora Corona Update- गुरूवार को अल्मोड़ा में 78 नये केस, 42 लोकल

संजय पांडे ने बताया कि विभाग के अधीशासी अभियंता को मामले से अवगत करा दिया गया है , उनके द्वारा यह विश्वास दिलाया गया है कि शीघ्र ही टीम को चिपके तारों को हटाने व विद्युत व्यवस्था सुचारू करने के लिए मौके पर भेजा रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी इसी प्रकार की घटना से लोगों के उपकरण फुंक गए थे। इस‌ बार भी तकनीकी दिक्कत दूर करने के बजाय कर्मचारियों ने सीधे लाइन चालू कर दी जिसका नुकसान लोगों को भुगतना पड़ा है।

यह भी पढ़े….

Almora- व्यापारियों को शाम 5 बजे तक दुकान खोलने की अनुमति मिले- अनीता रावत

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw