shishu-mandir

Uttarakhand (बड़ी खबर)- नाइट कर्फ्यू का समय बदला, सीएम ने दिए निर्देश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 13 अप्रैल 2021- Uttarakhandमुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नवरात्र, इन पवित्र दिनों में पड़ने वाले विवाह समारोहों तथा रमजान पाक को देखते हुए, आमजन की सुविधा के लिए नाइट कर्फ्यू को रात 10 बजे की बजाय रात 10ः30 बजे से लागू करने के निर्देश दिये हैं। ये उन्हीं स्थानो के लिये है जहां पहले से रात्रि कर्फ्यू लागू है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- आतंक का पर्याय बना गुलदार (leopard) पिंजरे में कैद

मुख्यमंत्री ने जनता से अनुरोध किया है कि कोविड-19 से सम्बंधित नियमों का पालन करें, साथ ही मुख्यमंत्री ने समस्त ज़िला अधिकारियों एवं पुलिस अधीक्षकों को भी निर्देशित किया है कि कोरोना संक्रमण से सम्बंधित नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराए।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- ‘माधो सिंह भंडारी’ की प्रासंगिक प्रस्तुति

गौरतलब है कि हाल ही में लागू किए गए नाइट कर्फ्यू में देहरादून नगर निगम के क्षेत्र शामिल किए गए। वहीं, गढ़ी कैंट बोर्ड और क्लेमेनटाउन का क्षेत्र भी प्रतिबंध के दायरे में रहेगा। इस दौरान व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे, लेकिन उनके वाहनों के आवागमन की छूट रहेगी। ताकि वह माल की लोडिंग-अनलोडिंग कर सकें।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking- होटल में सल्फाश खाकर युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

दूसरे राज्यों से हवाई जहाज, ट्रेन या बस से आ रहे हैं, उन्हें भी कर्फ्यू से छूट रहेगी। दूसरे राज्य से आवागमन करने पर निजी वाहनों के संचालन की भी छूट होगी। सिर्फ संबंधित यात्रियों को यात्रा से संबंधित टिकट, टोल पर्ची आदि का विवरण रखना होगा।

यह भी पढ़े…

सरकारी नौकरी Job notification हेतु यहां करें एप्लाई

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos