Almora Breaking- खुटकुणी भैरव मंदिर के पास खाई में गिरने से बचा वाहन, दुर्घटना टली

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

9 अप्रैल 2021
अल्मोड़ा (Almora)। सड़क किनारे पैराफिट ना होने से कई जगहों पर दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। यहां दिन में खुटकुणी भैरव मंदिर के पास एक कार अचानक अनियंत्रित होकर नीचे की ओर जाने लगी और खाई में जाने से बाल बाल बची। पालिका सभासद अमित साह मोनू ने सड़क किनारे सुरक्षा पैराफिटों का अविलम्ब निर्माण कराने की मांग की है।

new-modern

यह भी पढ़े…

Almora- डॉ. प्रभाकर जोशी को मिला इनोवेटिव टीचर ऑफ द ईयर अवार्ड


लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभाषद अमित साह मोनू ने बताया कि उनके द्वारा कई बार सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों से इस जगह पर ऊंचे पैराफिट लगाने की मांग की जा चुकी है परन्तु विभाग इस प्रकरण में कोई रूचि नहीं ले रहा है। साह ने कहा कि इस पर स्थान ऊंचे पैराफिट बनालना बहुत जरूरी है। इस जगह पर किसी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

यह भी पढ़े…

Almora- बढ़ रहे नशे की प्रवृत्ति को लेकर चलाया जागरुकता अभियान

Almora Breaking- स्मैक तस्करी मामले में अभियुक्त की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने कहा कि सम्बन्धित विभाग को सड़कों पर ऐसे स्थानों को चिन्हित कर सुरक्षा मानकों के अनुरूप पैराफिट स्वयं बनाने चाहिए। परन्तु इसके विपरीत सूचना देने पर भी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों द्वारा कोई कार्यवाही ना किया जाना गैर जिम्मेदाराना है। इलाके के स्थानीय लोगों ने बताया कि खानापूर्ति के नाम पर इस जगह पर लोहे की छोटी सी रैंलिग लगाई गई और यह हल्के से भी दबाब को नही झेल सकती है।

यह भी पढ़े…

कुमाऊं (Kumaun) में दिल दहला देने वाली घटना, 2 साल की बच्ची सहित पति-पत्नी की मिली लाशें

सभासद एवं स्थानीय लोगों ने सम्बन्धित विभाग द्वारा अविलम्ब उक्त स्थान पर ऊंचे पैराफिट नहीं लगवाये गये तो स्थानीय लोगों को साथ लेकर सम्बन्धित विभाग के खिलाफ आन्दोलन की चेतावनी दी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/