पिथौरागढ़ में होली (Holi in Pithoragarh) की धूम, कैबिनेट मंत्री चुफाल ने की सौहार्दपूवर्क होली मनाने की अपील

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 25 मार्च 2021— जिले (Holi in Pithoragarh) में जगह-जगह होली की धूम है। नगर, कस्बों व मोहल्लों के साथ ही गांव-गांव में पिछले कुछ दिनों से जहां बैठकी होली गायन से माहौल गुंजायमान है।

new-modern

Holi in Pithoragarh शनिवार से खड़ी होली और अबीर गुलाल के रंग बिखरने लगे हैं। युवा अपने ढंग से होली मना रहे हैं तो बच्चे अबीर-गुलाल के साथ पिचकारे से होली खेलने में मस्त हैं। हर तरफ प्रौढ़ लोग अपना अलग होली गायन में रमे हैं, तो जगह-जगह महिलाओं की बैठकी होली के अपने रंग हैं। जिससे जिलेभर में होली पर्व का उल्लास फैला हुआ है।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- पेयजल किल्लत को लेकर सरकार का पुतला फूंका

पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि रंगों का यह त्योहार हमें आपस में एकता के सूत्र में पिरोता है। उन्होंने होली आयोजन के दौरान कोविड-19 के दिशानिर्देशों का पालन करने की भी अपील जनता से की है।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- जड़ी-बूटी उत्पादन बढ़ाने को नर्सरी विकास की जरूरत

वही, जिलाधिकारी आनंद स्वरूप ने होली पर्व की सभी को शुभकामनाएं देते हुए इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की है। जिलाधिकारी ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ ही सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिये हैं।

कहा है कि होली पर्व Holi in Pithoragarh के मद्देनजर जिले में सभी स्थानों पर खाद्य सामग्री, पेय पदार्थों की सैंपलिंग लेने के साथ ही ऐसे प्रतिष्ठानों का औचक निरीक्षण भी करें। उन्होंने मिलावट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने को कहा है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos