Almora- चार्जर लाने से मना किया तो महिला स्टाफ नर्स ने दूसरे स्टाफ नर्स को जड़ दिया थप्पड़, बवाल पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 04 मार्च 2021
अल्मोड़ा।
जिला अस्पताल Almora में तैनात एक महिला स्टाफ नर्स ने दूसरे स्टाफ नर्स को थप्पड़ जड़ दिया। जिससे अस्पताल में बहुत देर तक हंगामा भी हुआ। पीड़ित स्टाफ नर्स ने अस्पताल के पीएमएस से इसकी लिखित शिकायत की है और संबंधित स्टाफ नर्स के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की मांग की है।

new-modern

Almora- मेडिकल स्टाफ भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता बरतने का आरोप, यूथ कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

मामला बीते बुधवार दोपहर का है। पीड़ित की ओर से अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक को सौंपे गए शिकायती पत्र में स्टाफ नर्स वीरेंद्र सिंह ने कहा कि महिला स्टाफ नर्स सुहालिया द्वारा उससे धारानौला स्थित कमरे से लैपटॉप का चार्जर लाने के लिए कहा।

लेकिन डयूटी में होने के चलते उसने चार्जर लाने से मना किया तो, सुहालिया ने डॉक्टरों, स्टाफ नर्स व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

पूर्व मुख्य मंत्री हरीश रावत ने कहा – लाठीचार्ज (Lathicharge) की घटना पर जनता से माफी मांगे मुख्यमंत्री

पीड़ित ने कहा कि महिला स्टाफ नर्स द्वारा उसके साथ पहले इस तरह का दुर्व्यवहार किया जा चुका है वह उसे ट्रांसफर करने व नौकरी से निकालने की धमकी देती है।
पीड़ित ने कहा कि इस घटना के बाद वह मानसिक रूप से परेशान है। पीएमएस से संबंधित महिला स्टाफ नर्स के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- सब्जी से लदा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, पढ़ें पूरी खबर

Almora Breaking- चरस तस्करी मामले में अभियुक्त की जमानत याचिका खारिज, पढ़ें पूरी खबर

वही, स्टाफ नर्स सुहालिया ने बताया कि वीरेंद्र द्वारा उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। उन्होंने थप्पड़ मारने की बात कबूली है।

जिला अस्पताल Almora के पीएमएस डॉ. आरसी पंत ने बताया कि गुरुवार यानि आज इस संबंध में आज अस्पताल के सभी चिकित्सकों व स्टाफ के साथ बैठक की गई। महिला स्टाफ नर्स को लिखित माफीनामा देने के निर्देश दिए है वही, मामले में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/