shishu-mandir

Uttarakhand Breaking- यहां होटल में चल रहा था देह व्यापार, सभासद समेत 5 लोग गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

हरिद्वार, 24 फरवरी 2021
उत्तराखंड (Uttarakhand) के हरिद्वार जिले से बड़ी खबर है। यहां एक होटल में चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे का भड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने बिजनौर के सभासद समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली नगर हरिद्वार अमरजीत सिंह को बीती रात मुखबिर ने सूचना दी कि शिव मूर्ति के पास स्थित होटल वेलकम इन में होटल स्वामियों की मिलीभगत से देह व्यापार चल रहा है। जिस पर पुलिस तुरंत होटल में छापेमारी को पहुंची।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand— शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Breaking— रुड़की (Roorkee) में मेयर सहित 6 के खिलाफ मुकदमा

पुलिस टीम को देख होटल मैनेजर संदील बलूपी भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने होटल में कमरों में छापेमारी की तो दो अलग—अलग कमरों में 2 कॉल गर्ल व 2 ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि होटल के कमरे से दोनों कॉल गर्ल के साथ बिजनौर के हलदौर से निर्दलीय सभासद उपेंद्र और उसके साथी सौरभ चौधरी, निवासी हल्दौर जिला बिजनौर, उत्तर प्रदेश आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने चारों के अलावा होटल के मैनेजर संदीप बलूनी निवासी दिल्ली को गिरफ्तार किया है।

दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार (Uttarakhand) की ही रहने वाली है। पूछताछ में युवतियों ने पुलिस को बताया कि होटल संचालक सुरेश नेगी व मुन्ना लाल तथा मैनेजर संदीप बलूनी की सांठ—गांठ से वह देह व्यापार का काम करते है। इससे जो भी पैसा आता है उसका आधा हिस्सा वह वह सुरेश नेगी, मुन्ना लाल व संदीप बलूनी को देते है। उन्होंने बताया कि होटल मालिक देह व्यापार के लिए अकसर उन्हें बुलाते रहते है।

होटल सील करने के लिए पुलिस द्वारा जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी जा रही है। पुलिस ने आरोपितों से 55 हजार की नगदी, 3 मोबाइल फोन व आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की है। पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपितों की आज न्यायालय में पेशी होगी।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर हरिद्वार अमरजीत सिंह, एसआई संजीत कंडारी, एअसाई लक्ष्मी मनोला, कांस्टेबल बीरेश व महिला कांस्टेबल आंचल मनवाल आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/