Join WhatsApp

News-web

पनुवानौला में खुली अल्मोड़ा अर्बन बैंक की 60 वीं शाखा

By editor1

Published on:

almora urban bank

60th branch of Almora Urban Bank opened in Panuvanaula

पनुवानौला, 29 जून 2024—अल्मोड़ा अर्बन बैंक को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की 60वीं शाखा पनुवानौला अल्मोड़ा का उद्धाटन बैंक उपाध्यक्षा वसुधा पन्त द्वारा किया गया।

इस अवसर पर बैंक की उपाध्यक्षा वसुधा पन्त द्वारा बैंक की प्रगति की प्रशंसा करते हुए आशा व्यक्त की गई कि शाखा पनुवानौला अल्मोड़ा क्षेत्र के विकास में नया आयाम स्थापित करेगी।


बैंक के महाप्रबंधक बीएस मेहता द्वारा सभी जनता से बैंक के सेवाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया गया, बी एस मेहता द्वारा बैंक प्रगति से अवगत कराते हुए बताया गया कि 2.56 रुपये लाख की पूंजी से 14 अगस्त 1991 को प्रारंभ हुआ बैंक 5100 करोड़ रुपये से अधिक का व्यवसाय कर चुका है। बैंक का नेट एनपीए शून्य है तथा बैंक की निजी पूंजी 600 करोड़ रुपये से अधिक हो चुकी है इसके लिए सभी ग्राहकों का आभार व्यक्त किया गया।

जिनके सहयोग से यह बैंक उत्तर भारत के अग्रणी नगर सहकारी बैंक के रूप में स्थापित हो चुका है शाखा शुभारंभ के प्रथम दिन 102 खातों में एक करोड़ की धनराशि जमा हुई इस अवसर पर शाखा प्रबंधक महेश भट्ट, लक्ष्मण मनराल, गणेश जोशी, राहुल कार्की, कौशल जोशी, विकास अधिकारी, गोविंद भाकुनी, सुंदर मेहरा, चंद्रशेखर जोशी, योगेंद्र आगरी आदि उपस्थित रहे।